July 14, 2024

अचानक धधकने लगा धूमनगंज से सटा जंगल, अग्निशमन कर्मियों ने आग पर पाया काबू

मसूरी। हरनाम सिंह मार्ग पर धूमनगंज से सटे जंगल में आग लग गई, जिससे आसपास के क्षेत्रों में हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग की टीम वाटर टैंक के साथ मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

हरनाम सिंह रोड से वेवरली चौक को जोड़ने वाले संपर्क मार्ग पर स्थित धूमनगंज से सटे जंगल में आग लगने से आस पास के क्षेत्रों में हड़कंप मच गया।दरअसल यहां आस पास कई आवासीय परिसर, होटल, लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी के कर्मचारियों के आवास भी है। आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने अग्नि शमन विभाग को दी, जिस पर अग्नि शमन विभाग के कर्मचारी पानी का वाहन लेकर रवाना हुए, लेकिन यहां मार्ग संकरा होने व सड़क किनारे वाहनों के पार्क होने के कारण सड़क जाम हो गई। इससे फायर सर्विस के वाहनों को पहुंचने में विलंब होने के कारण तब तक आग ने भयानक रूप ले लिया था। हालांकि विभाग के कर्मचारियों व स्थानीय लोगों ने मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। आग पर काबू पाने के बाद आस पास रहने वाले लोगों ने राहत की सांस ली।

मौके पर मौजूद अग्निशमन अधिकारी धीरज तड़ियाल ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा आग लगने की सूचना दी गई थी जिस पर फायर सर्विस की टीम उपकरणों के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हुई, लेकिन मार्ग पर जाम लगने के कारण घटनास्थल पर पहुंचने में काफी समय लग गया। किसी तरह से फायर सर्विस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

About Author

Please share us

Today’s Breaking