July 16, 2024

विज्ञान महोत्सव में अटल उत्कृष्ट घनानंद के छात्रों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

मसूरी। अटल उत्कृष्ट घनानंद राजकीय इंटर कालेज के छात्र छात्राओं ने ब्लॉक स्तरीय विज्ञान महोत्सव में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। विज्ञान महोत्सव में 13 बाल वैज्ञानिक छा़त्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

अटल उत्कृष्ट घनानंद राजकीय इंटर कालेज ने ब्लॉक स्तरीय विज्ञान महोत्सव प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। इस मौके पर विद्यालय के छात्रों ने विज्ञान पर मॉडल के माध्यम से विज्ञान की अवधारणाओं व समाज के लिए उसकी उपयोगिता के बारे में प्रदर्शन किया। क्लब स्तरीय प्रतियोगिता में अटल उत्कृष्ट घनानंद राजकीय इंटर कालेज की छात्रा प्रियांशी ने जूनियर वर्ग में पहला स्थान प्राप्त किया वहीं सीनियर वर्ग में सुहानी बंगारी ने स्वास्थ्य विषय पर आधारित प्रतियोगिता में दूसरा स्थान व सीनियर वर्ग में परिवहन एंव संचार विषय पर आयोजित प्रतियोगिता में रिजुल ने तीसरा स्थान हासिल किया।

इस मौके पर विद्यालय के छात्र छात्राओं ने विज्ञान ड्रामा के अंतर्गत समाज में अंध विश्वास विषय पर लघु नाटिका सराहनीय प्रस्तुति दी।

इस मौके पर मेंटर शिक्षक के रूप में जीव विज्ञान प्रवक्ता विरेद्र प्रसाद बैल्वाल, रसायन विज्ञान प्रवक्ता अश्वनी बगवाड़ी, नैन्सी, मीनांशा, ध्रुव, रिजुल, प्रियांशी, न्वया, आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking