March 4, 2024

Breaking News: ओक ग्रोव स्कूल में छात्र परिषद का हुआ गठन, नव नियुक्त पदाधिकारियों एवम सदस्यों को दिलाई शपथ

मसूरी: ओकग्रोव स्कूल में छात्र परिषद का गठन व अधिष्ठापन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें सीनियर वर्ग बालक में अनुराग आनंद , बालिका में शुभांगी सिंह , जूनियर वर्ग बालक में आदित्य सिंह , बालिका में वसुंधरा को कप्तान पद पर अधिष्ठापित किया गया। ओकग्रोव स्कूल छात्र परिषद के बावन सदस्यों को नए सत्र के लिए अधिष्ठापित करने के साथ ही उन्हें उनकी जिम्मेदारियों के बारे में बताया गया। योग्य छात्रों की नियुक्ति उनके नेतृत्व गुणों, विश्वसनीयता की निरंतरता और विभिन्न शैक्षणिक और अन्य संबंधित क्षेत्रों में उनके प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए की गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ग्रोव स्कूल झड़ीपानी के प्राचार्य नरेश कुमार थे ।

तत्पश्चात मुख्य अतिथि ने नवनियुक्त परिषद सदस्यों सभी चयनित पदाधिकारियों ने ईमानदारी, संस्था के प्रति निष्ठा और अपने कर्तव्य की शपथ दिलाई। उन्होंने संस्था के गौरव और सम्मान के लिए काम करने और उन्हें सौंपे गए कर्तव्यों और जिम्मेदारियों को अच्छे विश्वास के साथ निभाने का भी संकल्प लिया। विद्यालय के प्रधानाचार्य नरेश कुमार ने संबंधित सदस्यों को पद की शपथ दिलाई। इस अवसर पर बोलते हुए कुमार ने प्रत्येक पदाधिकारी को बधाई दी अंत में अनुपम सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

यह भी पढ़ें: सीजेएम हैम्पटन कोर्ट की सिमरन कौर को हेड गर्ल और आयुष गोदियाल को हेड बॉयज चुना गया

समारोह में सविता कुमारी, कुसुम कंबोज, हेड मिस्ट्रेस, ओक ग्रोव सीनियर गर्ल्स स्कूल, आर.के. नागपाल, इंचार्ज, हेड मास्टर, ओक ग्रोव बॉयज स्कूल, विनय कुमार, हेड मास्टर, ओक ग्रोव जूनियर स्कूल, विपुल रावत, अनुपम सिंह, अतुल कुमार सक्सेना, एस.के. रजा, धैर्य नागपाल, मनीषा शर्मा, नीरू कुशवाहा, आरएन यादव ,अर्चना शंकर, शादाब आलम, सुधीर नौटियाल, अभिषेक रावत, प्रमोद कुमार, जीडी रतूड़ी और स्कूल के अन्य फैकल्टी सदस्य और स्कूल के छात्र उपस्थित थे ।

 

 

 

 

 

About Author

Please share us