May 19, 2024

Breaking News: धनोल्टी विधायक ने संपर्क मार्ग को बनाने के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा की

मसूरी। धनोल्टी विधायक प्रीतम पंवार ने मसूरी से सटे ग्रामसभा तूनेटा स्थित नाग मंदिर में दर्शन करने के बाद जोड़ी से अगलाड़ थत्यूड मोटर मार्ग को जोडने वाले संपर्क मार्ग को बनाने के लिए पांच लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की है।

धनोल्टी विधायक प्रीतम सिंह पंवार ग्राम सभा तुनेटा में नाग देवता मंदिर पहुंचे जहां ग्रामीणों ने उनका पारंपरिक वाद्य यंत्रों व लोक नृत्य तांदी के साथ जोरदार स्वागत किया। इस दौरान ग्राम वासियों ने धनोल्टी विधायक को मांग पत्र सौंपा।

ग्रामसभा तुनेटा जोड़ी में 24 अप्रैल से 3 मई तक चलने वाले नाग मंदिर मूर्ति स्थापना और पूजा अर्चना कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है इस प्राचीन मंदिर की मान्यता है की यहां पर मांगी गई मन्नते पूरी होती हैं और यहां पर दूर-दूर से लोग नाग देवता के दर्शन करने आते है। आयोजन स्थल पर पहुंचे धनोल्टी विधायक प्रीतम पंवार का ग्राम वासियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया और शाल भेंट कर स्मृति चिन्ह दिया गया। इस अवसर पर धनोल्टी विधायक प्रीतम पंवार ने कहा कि नाग देवता की पूरे क्षेत्र में बहुत मान्यता है। उन्होंने ग्रामीणों को बधाई दी कि उन्होंने अपने प्रयासों से नाग देवता का नया मंदिर बनाया व उसमें मूर्ति की स्थापना की।

इस मौके पर उन्होंने और ग्राम वासियों के मांग पत्र पर कहा कि मंदिर जाने के मार्ग का जोड़ी गांव से अगलाड़ थत्यूड मोटर मार्ग को जोडने के लिए संपर्क मार्ग बनाया जायेगा जिसके लिए उन्होंने पांच लाख रूपये विधायक निधि से देने की घोषणा की। वहीं उन्होंने कहा कि मंदिर के प्रागंण के सौदर्यीकरण के लिए वह अपने स्तर से इसकी व्यवस्था करेंगे, ताकि यहां दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं को सुविधा मिल सके।

इस अवसर पर मंदिर समिति के अध्यक्ष सुनील रौछेला ने विधायक सहित सभी अतिथियों का स्वागत किया और कहा कि मंदिर का निर्माण सभी लोगों के सहयोग से किया गया है और इसमें एक समिति गठित की गई है जो मंदिर निर्माण की देखरेख कर रही है।

इस मौके पर भाजपा मंडल मंत्री जयपाल कैरवाण, प्रवीण पंवार, विरेंद्र सिंह पंवार, भीम सिंह, सूर्जन सिंह, पूरण सिंह, सोमवीर सिंह, रमेश डंगवाल, अनिल, मुकेश, राजेंद्र, बिजेंद्र, प्रवीण, सबल सिंह, नरेंद्र सिंह, भरत सिंह सहित ग्रामीण महिलाएं व आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking