July 14, 2024

Breaking News: देर रात कार्ट मेंकंजी-हाथी पांव रोड पर गहरी खाई में जा गिरे दो युवक, पुलिस ने रात में ही रेस्क्यू कर बचाया

मसूरी। मसूरी के कार्टमेंकंजी- हाथी पांव रोड पर रात को दो व्यक्ति गहरी खाई में गिर गए, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस टीम रात को ही तत्काल मौके पर पा पहुंची और उपकरणों के माध्यम से रेस्क्यू कर दोनों घायलों को खाई से निकाल कर देहरादून अस्पताल भेजा।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई कि हाथी पांव क्षेत्र में दो व्यक्ति खाई में गिर गये हैं। जिस पर रात को ही पुलिस की टीम नाग मंदिर से आगे कार्ट मेकेंजी- हाथी पांव मार्ग पर रेस्क्यू उपकरणों के साथ पहुंची। जिसके बाद 300 मीटर गहरी खाई में गिरे दो युवकों का रेस्क्यू किया व पीठ पर लादकर सड़क मार्ग तक पहुंचाया। जिसके बाद घायल युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तत्काल मैक्स हास्पिटल भेजा गया।

पुलिस रेस्क्यू टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए मौके पर पहुंचकर उक्त घायलों का सफल रेस्क्यू किये जाने पर स्थानीय लोगो द्वारा मसूरी पुलिस की भूरि भूरि प्रशंसा की गई।

यह भी पढ़ें:DM ने मालरोड के सुधारीकरण कार्य का किया निरीक्षण, सुरक्षा के उपाय नही होने पर अधिकारियों को फटकारा

घायलों में उत्कृष्ट कुमार पुत्र जितेंद्र कुमार निवासी बसंत विहार जनपद देहरादून व अमरजीत सिंह चौहान पुत्र रामदयाल चौहान निवासी मोहल्ला धर्माबाद थाना मदार जिला गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के निवासी है। बताया गया है कि ये लोग घूमते हुए रास्ता भटक गये थे व रात को जंगल में अंधेरा होने के कारण खाई में गिर गये।

About Author

Please share us

Today’s Breaking