May 19, 2024

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल अब बच्चे को लिप किस करने की वजह से हुई ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। छवि खुलकर सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा करती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट कैंसर जैसी बीमारी से उबरने की अपनी जर्नी शेयर की थी। अब एक्ट्रेस अपने बच्चों को लिप किस करने की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। हालांकि छवि ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

बीते दिनों छवि मित्तलने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके थंबनेल में वो अपने बेटे को लिप किस करती नजर आ रही थीं। बेटे को इस तरह किस करने पर छवि ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। एक यूजर ने लिखा, ‘थंबनेल इमेज के लिए डिसलाइक… हमें अपने बच्चों को इस तरह किस नहीं करना चाहिए। मैं इसे चाइल्ड एब्यूज मानूंगा।’

हालांकि जैसी ही छवि को ट्रोल करना शुरू किया गया, एक्ट्‍रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और अपने बच्चों को किस करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चों को किस करते हुए कई तस्वीरें शेयर की। इसके साथ ही छवि मित्तल ने एक नोट भी शेयर किया है।
छवि मित्तल ने लिखा, कल्पना से परे है कि कुछ लोगों को इस बात पर आपत्ति हो सकती है कि एक मां अपने बच्चों को कैसे प्यार करती है। इस ट्रोल के लिए मेरे सपोर्ट में जो कमेंट आए, वे सिर्फ मेरे सपोर्ट में नहीं हैं, वे मानवता, प्यार और अथाह प्यार के समर्थन में हैं।
उन्होंने लिखा, मेरे दोनों बच्चों को किस करते हुए कुछ अन्य तस्वीरें शेयर कर रही हूं, क्योंकि मुझे नहीं पता कि मैं उनके लिए अपने प्यार की सीमा कैसे निर्धारित करूं। मैं उन्हें प्यार दिखाने के बारे में बेहिचक होना सिखाती हूं। केवल एक चीज जिससे मैं उन्हें दूर रहना सिखाती हूं, वो है लोगों को चोट पहुंचाना।

About Author

Please share us

Today’s Breaking