June 16, 2024

पत्नी व बेटे संग मसूरी पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान

मसूरी। बॉलीवुड के स्टार अभिनेता आमिर खान अपने बेटे आजाद व पत्नी किरण के साथ मसूरी के ख्याति प्राप्त वुडस्टॉक स्कूल पहुंचे। यहां उन्होंने अपने प्रशंसकों को ऑटोग्राफ दिए और उनके साथ फोटो खिंचवाए। उसके बाद वे वापस चले गये।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के मसूरी पहुंचने की जैसे ही उनके प्रशंसकों को भनक लगी, बड़ी संख्या में वे वुडस्टॉक स्कूल के गेट के पास एकत्र हो गये। जैसे ही आमिर खान स्कूल से बाहर निकले तो प्रशंसकों उत्साहित देख वे उनसे मिले बिना नहीं रह पाए। हालांकि उन्होंने इस दौरान मीडिया से दूरी बनाए रखी। उन्होंने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और उनको ऑटोग्राफ भी दिए।

दरअसल अभिनेता आमिर खान अपनी पत्नी किरण और बेटे आजाद के साथ आज मसूरी के प्रसिद्ध स्कूल वुडस्टॉक पहुंचे। इस दौरान स्कूल के बच्चों ने भी आमिर खान को घेर लिया और उनके साथ फोटो खिंचवाई। स्कूल के छात्र-छात्राएं आमिर खान के साथ फोटो खिंचवाकर बहुत खुश नजर आए।

बताया जा रहा है कि आमिर खान अपने बेटे आजाद के दाखिले के सिलसिले में मसूरी पहुंचे हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच आमिर खान छावनी परिषद स्थित होटल रूकबी पहुंचे, जहां पर उनसे मिलने के लिए प्रशंसकों की भीड़ जमा हो रखी थी। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान ने स्कूल के जिम और ऑडिटोरियम में जाकर वहां के स्टाफ और बच्चों के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल से भी मुलाकात की और स्कूल की पठन-पाठन के बारे में जानकारी ली।

बताते चलें कि आमिर खान बॉलीवुड के ख्याति प्राप्त अभिनेताओं में शुमार है जिनकी फ़िल्में सुपर डुपर हिट होती है और बहुत कम फिल्में ही वह करते हैं उनके अभिनय के सभी दीवाने हैं और सभी को उनके नई फिल्मों का इंतजार रहता है।

इस मौके पर जब पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने बड़े ही सरल स्वभाव में माफी मांगते हुए कहा कि वह अपने परिवार के साथ निजी दौरे पर हैं।

About Author

Please share us