March 5, 2024

AMPC की नई कार्यकारिणी गठित, सुनील सिलवाल अध्यक्ष व सूरत सिंह रावत महासचिव चुने गए

मसूरी। एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब की नई कार्यकारिणी का चुनाव निर्विरोध संपन्न हो गया है, जिसे सुनील सिलवा को अध्यक्ष व सूरत सिंह रावत को महासचिव चुना गया। इससे पहले क्लब की आमसभा आहूत हुई, जिसमे कोषाध्यक्ष दीपक रावत ने सदन के समक्ष आय व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया।

क्लब कार्यालय में आयोजित आमसभा में निवर्तमान अध्यक्ष उपेंद्र लेखवार और महासचिव आशीष भट्ट ने वर्षभर की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। इस दौरान सदन में संशोधन प्रस्ताव पास किया। जिसमे निर्णय लिया गया कि अब कार्यकारिणी का कार्यकाल दो सालों के लिए होगा। इस मौके पर सभी सदस्यों ने विचार व्यक्त किए व नई कार्यकारिणी से क्लब और पत्रकार हित में कार्य करने की अपेक्षा जताई।

यह भी पढ़ें: लंबे समय बाद कांग्रेसियों में दिखा उत्साह, शहर अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं ने अमित गुप्ता का किया जोरदार स्वागत

वार्षिक आम सभा के बाद नई कार्यकारणी का निर्विरोध चुनाव संपन्न किया गया, जिसमें मुख्य चुनाव अधिकारी शूरवीर भंडारी ने नई कार्यकारणी की घोषणा की। जिसमें सुनील सिलवाल अध्यक्ष, सूरत सिंह रावत महासचिव, मोहसिन तन्हा कोषाध्यक्ष, हरीश कालरा उपाध्यक्ष, नरेश नौटियाल सहसचिव, उपेद्र लेखवार संयोजक व बिजेंद्र पुंडीर, आशीष भटट व दीपक रावत को सदस्य कार्यकारणी बनाया गया।

यह भी पढ़ें: लगातार बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने सरकार की खिलाफ किया प्रदर्शन, पुतला फूंका

इस मौके पर नव निर्वाचित अध्यक्ष सुनील सिलवाल ने सभी सदस्यों का विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त किया व कहा कि सभी के सहयोग से क्लब हित के लिए कार्य किए जायेंगे। इस मौके पर दीपक सक्सेना, राजवीर रौछेला, धमेंद्र धाकड़, अमित गुप्ता सहित पत्रकार मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking