April 15, 2024

एमपीजी कालेज में हुई नये प्राचार्य की नियुक्ति, छात्रसंघ व एबीवीपी के प्रतिनिधियों ने किया स्वागत

मसूरी। एमपीजी कॉलेज मसूरी में प्राचार्य पद पर डॉ. अनिल कुमार की नियुक्ति होने पर छात्रसंघ पदाधिकारियों और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने खुशी व्यक्त की व बुके भेटकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने प्राचार्य से अपेक्षा की है कि वह कालेज हित एवं छात्र हितों को ध्यान में रखकर कालेज में शैक्षणिक माहौल बनायेगे।

एमपीजी कालेज में प्राचार्य का पद लंबे समय से रिक्त था, जिसमें लगातार विलंब होता रहा। लेकिन नगर पालिका द्वारा नये प्राचार्य के लिए प्रयास किए गए। जिसके बाद डा. अनिल कुमार की प्राचार्य पद पर नियुक्ति सुनिश्चित हुई। अब डा अनिल कुमार ने कार्यभार ग्रहण कर दिया है। जिस पर छात्रसंघ अध्यक्ष प्रीतम लाल के नेतृत्व में छात्र संघ पदाधिकारियों एवं एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानाचार्य का बुके देकर स्वागत किया।

इस मौके पर उन्होंने अपेक्षा की है कि वह कालेज में शैक्षणिक माहौल बनायेगें व छात्र हित में कार्य करने के साथ महाविद्यालय में शिक्षकों की कमी को पूरा करने व नये विषय खुलवाने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें:रोटरी क्लब क्लब व आईटीबीपी ने तीन स्कूलों में स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया, 450 छात्र छात्राओं ने करवाया परीक्षण

इस मौके पर अनिल सिंह(अन्नू), छात्रसंघ अध्यक्ष प्रीतम (पिंटू), छात्रसंघ उपाध्यक्ष सौरभ सिंह, विवि प्रतिनिधि मोहन शाही, छात्रसंघ महासचिव रजित रावत, छात्रसंघ सहसचिव शीला जवाडी, छात्रसंघ कोषाध्यक्ष अंजली, नगर मंत्री एबीवीपी अमित पंवार, वीरेंद्र नेगी, कविता भंडारी, काजल, विकास आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking