June 22, 2024

व्यापार संघ की आम सभा संपन्न, 21 मार्च को होंगे संस्था के चुनाव

मसूरी। मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के द्विवार्षिक आम सभा में वर्षभर की गतिविधियों पर प्रकाश डाला गया व व्यापारियों के हित में किए गये कार्यों की विस्तार से जानकारी दी गई। आम सभा में मुख्य चुनाव अधिकारी धन प्रकाश अग्रवाल ने नई कार्यकारणी के चुनाव की तिथि 21 मार्च घोषित की। वहीं एसोसिएशन के आगामी कार्यकाल तीन वर्ष करने का निर्णय लिया गया।

राधाकृण मंदिर में आयोजित मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के द्विवार्षिक आम सभा में आम सभा में महामंत्री जगजीत कुकरेजा ने वर्षभर की गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। वहीं कोषाध्यक्ष नागेद्र उनियाल ने आय व्यय का ब्योरा प्रस्तुत किया, जिसे सदन ने ध्वनिमत से पास किया।

एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने सभी व्यापारियों का बैठक में आने पर स्वागत किया। वहीं गत दो वर्षों में व्यापारियों व आम जनता के हितों में किए गये सामाजिक कार्याे के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज आम सभा की बैठक आयोजित गई, जिसमें व्यापारियों को पूरे कार्यकाल की जानकारी दी गई व उनके हितो को लेकर किए गये कार्याें के बारे में बताया। वही आगामी समय में व्यापारियों के हितों में जो कार्य किए जाने हैं उसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि संस्था के 950 सदस्य है और नये सदस्य बन सकते हैं व जिनको पिछली बार सदस्य नहीं बनाया जा सका उनको सदस्य बनाया जायेगा। संस्था में शहर के दूरस्थ क्षेत्र इसमें शामिल नहीं हैं जिसमें कोल्हूखेत, हाईवे, कैंपटी रोड, मसूरी झील, कार्टमेकंजी रोड, गनहित आदि है। संस्था का प्रयास है कि इस क्षेत्र के व्यापारियों को भी संस्था से जोड़ा जायेगा। संस्था की प्राथमिकता व्यापारियों के समस्याओं का समाधान व उनके हितों की रक्षा करना है। लेकिन साथ ही संस्था सामाजिक कार्याें से जुड़ी रहती है तथा जो मदद के लिए आता है उनका सहयोग किया जाता है।

यह भी पढ़ें: मसूरी: बिना किसी प्रमाणिक दस्तावेज के हो रहे OBC सर्वे, आपत्ति दर्ज, उच्च न्यायालय जाने की चेतावनी

इस मौके पर मुख्य चुनाव अधिकारी धन प्रकाश अग्रवाल ने नई कार्यकारणी के चुनाव की घोषणा की व कहा कि आगामी 21 मार्च को संस्था के चुनाव राधाकृण मंदिर में होंगे। उन्होंने बताया कि नामांकन 13 मार्च सांय पांच बजे तक किया जायेगा, जांच 14 मार्च दो बजे तक होगी, वहीं नाम वापसी 14 मार्च सांय 4 बजे तक होगा। मतगणना 21 मार्च को चुनाव प्रातः 9 बजे से अपराहन 3 बजे तक होगा व उसके बाद मतों की गिनती होगी। उन्होंने कहा कि चुनाव अध्यक्ष, महामंत्री व कोषाध्यक्ष पद के लिए होगा। चुनाव संपन्न कराने के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी के साथ ही चुनाव अधिकारी सुनील पंवार, राकेश अग्रवाल, मदन मोहन शर्मा व नीरज अग्रवाल मुख्य भूमिका निभायेंगे।

यह भी पढ़ें: स्त्री इस उम्र में हो जाती है और भी ज्यादा रोमंटिक, पुरुष साथी में तलाशती है ईमानदारी

आम सभा में रवींद्र गोयल, सलीम अहमद, देवी गोदियाल, आरपी बडोनी, अनुज तायल, महेद्र कुमार, सुरेश गोयल, नागेद्र उनियाल, संदीप अग्रवाल, सानू वर्मा सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking