July 14, 2024

बीती रात्रि से हो रही आफत की बारिश, एसडीएम ने अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

मसूरी। पर्यटन नगरी में लगातार हो रही बारिश आफत बन कर आई है। जिसके चलते पिक्चर पैलेस से बड़ा मोड़ के बीच में पुश्ता ढह गया। वहीं पिक्चर पैलेस से लंढौर मार्ग पर भी पुश्ता ढहने से रोड का एक हिस्सा टूट गया है। इसके साथ ही कई अन्य स्थानों पर भी खतरा मंडरा रहा है।

भारी बारिश के चलते पिक्चर पैलेस से बड़ा मोड जाने वाले मार्ग के बीच मे एक पुश्ता ढह गया और पुश्ते के पत्थर मुख्य सड़क पर आ गये। वहां पर और पुश्ता और ढहने के कगार पर है। स्थानीय निवासी अरविंद रावत ने बताया कि पुश्ता ढहने पर लोगों ने आने जाने वाले वाहनों को सतर्कता बरतने व पुश्ते की ओर न जाने को कहा ताकि किसी दुर्घटना से बचा जा सके। वहीं पिक्चर पैलेस लंढौर मार्ग पर विगत कई दिनों मुख्य सड़क के पुश्ते के धंसने का खतरा बना हुआ था। जो बीती रात हुई बारिश में धंस गई व रोड बीच में से खाली हो गयी। यहां पर भी रोड के किनारे बैरिकेट लगाकर वाहनों को सतर्कता से जाने के लिए कहा जा रहा है क्योंकि अभी रोड का और हिस्सा गिरने वाला है। रोड के धंसने से यहां पर मार्ग संकरा हो गया है, जिस कारण एक बार में एक ही वाहन निकल पा रहा है। वहीं भारी बारिश होने के कारण कई अन्य स्थानों पर भी मलवा सड़कों पर आ गया है।

एसडीएम डा. दीपक सैनी ने सीजेएम हैंपटन कोर्ट स्कूल रोड, क्लिफ काटेज, व लंढौर मार्ग का पालिका व जल संस्थान के अधिकारियों के साथ जाकर बरसात से हुए नुकसान का जायजा लिया व संबंधित विभाग के अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए।

About Author

Please share us

Today’s Breaking