May 19, 2024

टिहरी संसदीय सीट देश की पहली लोक सभा सीट, यहीं से खुलेगा भाजपा का खाता: जोशी

मसूरी। प्रदेश के कबीना मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि ऋषिकेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में जिस तरह गर्मी होने के बाद भी बड़ी संख्या में जनसैलाब उमड़ा उससे साफ जाहिर है कि उत्तराखंड से पांचो सीटे भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी व देश में चार सौ पार का नारा साकार होगा। उन्होंने कहा कि राजा रानी व सैनिक कभी बूढे नहीं होते टिहरी की सीट पिछली बार से अधिक मतों से जीतेंगे।

मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि अब तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे भाजपा के चार सौ पार के नारे को स्वीकार कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी कांग्रेस के सुस्त होने की बात कर रहे है, जबकि हमारा कहना है कि कांग्रेस पस्त हो गई है। उन्होंने कहा कि रैली में टिहरी, पौड़ी व हरिद्वार के प्रत्याशी भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि टिहरी सीट इस बार रिकार्ड पांच लाख मतों से जीतेगें। उन्होंने कहा कि एक जमाने में कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी होती थी आज उसके कददावर नेता लगातार भाजपा में अपना राजनैतिक भविष्य देख शामिल हो रहे हैं। देहरादून में पांचवा सैन्यधाम बन रहा है जिसमें सेना के जवान रहे बाबा हरबचन सिंह व बाबा जसवंत सिंह उनकी प्रतिमा लगा मंदिर बनाया जायेगा। वहीं प्रदेश में धामी सरकार ने निर्णय लिया कि देश की सुरक्षा में शहीद होने वाले सैन्य व अर्ध सैनिक बल के जवानों के एक आश्रित को सरकारी नौकरी दी जा रही है। सेना के जवानों को मिलने वाले मैडलों की पुरस्कार राशि बढा दी गई है, वन रैंक वन पेंशन को लागू किया। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी का उत्तराखंड के विकास में विशेष योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि जो कहते हैं कि रानी दिखती नहीं कार्य नहीं करती लेकिन लोगों को पता नहीं है कि जो योजनाएं केंद्र से आ रही है उसमें रानी के योगदान के बिना नहीं हो सकता उनका कार्य संसद में अपने क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर रहती हैं। यह चुनाव देश के सम्मान का चुनाव है, विश्व में देश की पहचान बनाने का है। आज पूरा देश मोदी मय है व मतदान में कमल ही कमल दिखाई देगा। व टिहरी संसदीय सीट देश की पहली लोक सभा सीट है व भाजपा की जीत का खाता यहीं से खुलेगा।

इस मौके पर भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष राकेश रावत, पूर्व मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, कुशाल राणा, अमित भटट, धनप्रकाश अग्रवाल, राकेश अग्रवाल, मदन मोहन शर्मा, माधुरी शर्मा, राधा आनंद, पुष्पा पुंडीर, रीता खुल्लर, अनीता धनाई,मुकेश धनाई, विजय बिंदवाल सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking