March 4, 2024

मध्यरात्रि को पिक्चर पैलेस चौराहे के समीप मोबाइल शॉप में चोरी, क्षेत्र में मचा हड़कंप

मसूरी। शहीद भगत सिह चौक के समीप तिलक रोड स्थित एक मोबाइल शॉप पर चोर ने हाथ साफ कर दिया। मोबाइल की दुकान पर चोरी की घटना  के बाद क्षेत्र मे हडकम मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार तिलक रोड स्थित छाबड़ा एंटरप्राइजेज में गत मध्यरात्रि को लगभग 43 हजार की नकदी व आठ के मोबाइल फोन पर चोर ने हाथ साफ कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व चोर का पता लगाने को लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

छाबड़ा इंटरप्राइजेज के स्वामी प्रशांत छाबड़ा ने बताया कि वह गत दिवस देहरादून चले गये थे व रात को उनके पिताजी दुकान में बंद करके घर चले गये थे। सुबह जब आस पास के लोगों ने देखा कि दुकान का ताला तोड कर नाली में पड़ा है तो उन्होंने सूचना दी। जिस पर वह देहरादून से मसूरी आये व देखा कि दुकान में चोरी हो गई है। उन्होंने बताया कि चोरी की सूचना पुलिस को दी है व पुलिस ने दुकान पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी खंगाले, हालांकि सीसीटीवी में चोर का चेहरा साफ नहीं दिख रहा, जिस कारण अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। प्रशांत ने बताया कि चोर ने मोबाइल के पैकेट वहीं फेंके हैं और मोबाइल व नकदी लेकर फरार हो गया। उन्होंने यह भी बताया कि चोर के गल्बस भी दुकान में पड़े हैं। आसपास के सीसीटीवी खंगालने पर पता चला की घटना मध्यरात्रि साढे बारह बजे की है जिसमें चोर दुकान का ताला लोहे के सरिया से तोड़ रहा है, लेकिन इतने में एक युवक व युवती उस रास्ते से गुजरते है तो वह दुकान के सामने खडा हो जाता है व उनके जाने के बाद फिर ताला तोडने का प्रयास करता है। इस बीच एक वाहन भी वहां से गुजरता है जिसे देख वह फिर रोड के किनारे खड़ा हो जाता है, इसके बाद वह दुकान के शटर का ताला तोड़ कर शटर करीब दो फिट उठाता है व अंदर घुस् जाता है इतने में पूरे क्षेत्र की बिजली चली जाती है व वह आराम से चोरी कर फरार जो जाता है। चोरी करने के प्रसास में पास के सीसीटीवी में उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है, क्योकि सीसीटीवी के सामने माला लटकी थी। इसी समय बिजली गुल हो गई। इस वजह से पता नहीं चल पाया कि चोर किस दिशा में भागा। पुलिस लगातार आस पास के क्षेत्रों के सीसीटीवी खंगाल रही है। पुलिस ने दुकान के समीप से चोर द्वारा प्रयोग की गई तिरपाल व लोहे की राड बरामद कर ली है व दुकान के अंदर रखे गलब्स भी साथ ले गई है।

About Author

Please share us