March 4, 2024

जयश्री क्लब ने कलाकारों व सदस्यों को किया सम्मानित

मसूरी। सांस्कृतिक एवं सामाजिक संस्था जयश्री क्लब ने विंटर लाइन कार्निवाल में प्रतिभाग करने वाले क्लब के सदस्यों एवं कलाकारों को को एक कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया। 

जयश्री क्लब के तत्वाधान में आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि क्यारकुली ग्राम प्रधान कौशल्या रावत ने क्लब के सदस्यों एवं कलाकारों को सम्मानित किया व कहा कि संस्था समाज सेवा के साथ ही उत्तराखंड की संस्कृति को बढाने का कार्य कर रही है इसके लिए क्लब की अध्यक्ष माधुरी टम्टा बधाई की पात्र हैं।

इस मौके पर क्लब की अध्यक्ष माधुरी टम्टा ने कहा कि क्लब विगत कई वर्षों से समाज सेवा के कार्यों के साथ ही उत्तराखंड की सांस्कृतिक विरासत को आगे बढाने का कार्य कर रहा है। वहीं नई प्रतिभाओं को मंच प्रदान कर उनकी प्रतिभा को निखारने का कार्य कर रहा है। इस मौके पर क्लब के सदस्य राजेश को भी याद किया गया व उनकी पत्नी को शाॅल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर संतोष थापली, सुधीर डोभाल, जितेंद्र रावत, क्लब के संस्थापक मनोज टम्टा, सचिव मनमोहन सिंह, उपाध्यक्ष संजीव कुमार, ममता थापली, मनुराज टम्टा, उर्मिला बछवान, मनुजंय, मनुवीर टम्टा, प्रतिमा देवी, पूजा ढींगरा, कुसुम देवी, दिलावर, राजपाल सिंह, प्रवीण ठाकुर, दिव्या, संस्कृति बछवान, संजीवनी, शौर्य, मन्नत, लक्ष्य, पल्लवी, राघवी, मानवी, कबिन आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us