March 5, 2024

मसूरी: गाय को रोटी देने गए व्यक्ति की गहरी खाई में गिरने से मौत

मसूरी। झड़ीपानी देहरादून मार्ग पर  चूना खाला के समीप एक व्यक्ति की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। बताया गया कि उक्त व्यक्ति गाय को रोटी देने गाड़ी से उतरा था और गाय की टक्कर लगने से गहरी खाई में जा गिरा। जिससे बेहोश होने पर अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक रामानंद काटेज इंदिरा भवन मसूरी निवासी जितेंद्र रोहिला पुत्र हरीश चंद रोहिला उम्र 58 वर्ष परिवार के साथ देहरादून जा रहे थे। चुनाखाला के पास वह गाय को रोटी देने गाड़ी से उतरे, जिस पर गाय तेजी से आई व उसकी टक्कर लगने से वह गहरी खाई में जा गिरे। सूचना मिलने पर पुलिस, फायर सर्विस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची व स्थानीय नागरिकों के सहयोग से जितेंद्र रोहिला को खाई से निकाला। इस बीच एसडीएम मसूरी डा. दीपक सैनी भी मसूरी आ रहे थे। इस दौरान उनको सूचना मिली तो वह भी मौके पर पहुच गये व खुद गहरी खाई में गिरे व्यक्ति के पास पहुंच गये क्योंकि वह स्वयं चिकित्सक भी है उस समय उनकी सांसे चल रही थी। घायल अवस्था में उनको तत्काल 108 के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। जिसके बाद उन्हें मसूरी मार्चरी ले जाकर पोस्ट मार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मौके पर मौजूद एसडीएम डा. दीपक सैनी ने बताया कि उनके सैट पर संदेश आया कि एक व्यक्ति चूनाखाला मार्ग पर गहरी खाई में गिर गया, जिस पर सूचना मिलने पर एसडीआरएफ, पुलिस व फायर मौके पर पहुची व वे स्वयं मौके पर पहुंचे व खाई में गये क्योंकि वे चिकित्सक है। उन्होंने देखा कि उस समय उनकी सांसे चल रही थी। उन्होंने बताया कि जितेंद्र सिंह गाय को खाना देने गाड़ी से उतरे थे जिस पर गाय ने उन्हें सींग मारा और वह गहरी खाई में गिर गये। उसे एम्बुलेंस से देहरादून अस्पताल ले गये, लेकिन उनकी रास्ते में ले जाते समय मृत्यु हो गई।

मौके पर एसडीएम डा. दीपक सैनी, एसएसआई गुमान सिंह नेगी, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। 

About Author

Please share us

Today’s Breaking