July 16, 2024

कार्निवाल के चकाचौंध से लंढौर है अछूता, व्यापारियों व स्थानीय लोगों में आक्रोश

मसूरी। पर्यटन नगरी मसूरी की मॉल रोड पर आजकल जहां हर तरफ विंटरलाइन कार्निवाल की चकाचौंध दिखाई दे रही है, वहीं लंढौर बाजार इससे पूरी तरह से अछूता है। इसे देखते हुए लंढौर वासियों में खासा आक्रोश है। स्थानीय व्यवसायियों ने प्रशासन की इस लापरवाही को लेकर धरना दिया और अपना विरोध दर्ज किया।

इस संबध में पूर्व पालिकाध्यक्ष मनमोहन मल्ल ने कहा कि लंढौर बाजार की कार्निवाल में उपेक्षा करना ठीक नहीं है। अगर कहीं कोई कमी रही तो प्रशासन को देखना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि खेल के नाम पर भी मजाक किया जा रहा है जिसमें मसूरी की कोई भागीदारी नहीं रही जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

व्यापार संघ के महासचिव जगजीत कुकरेजा ने कहा कि विंटर लाइन कार्निवाल की बैठक में तय किया गया था कि कार्निवाल में लंढौर की उपेक्षा नहीं होगी, लेकिन स्टेज लगाने के बाद वहां से स्टेज को उठा लिया गया व कलाकारों वो पहुंचने के बाद कोई कार्यक्रम नहीं हुए। जिससे लंढौर वासियों में आक्रोश है। अगर इसी तरह उपेक्षा की गई तो व्यापार संघ आंदोलन करने को बाध्य होगा। 

वहीं अग्रवाल महासभा के सचिव संदीप अग्रवाल ने कहा कि लंढौर बाजार में स्टेज लगा व सुबह हटा दिया गया। हमेशा लंढौर की उपेक्षा की जा रही है जिससे लोगों में आक्रोश है। लंढौर की उपेक्षा बर्दास्त नहीं की जायेगी। 

इस मौके पर उपेंद्र पंवार, तनमीत खालसा, व्यापार संघ उपाध्यक्ष अतुल अग्रवाल, कोषाध्यक्ष नागेंद्र उनियाल, रवि गोयल, सानू वर्मा, मनोज अग्रवाल सहित व्यापारी मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking