March 5, 2024

एआरटीओ व सीओ यातायात पुलिस मॉल रोड का किया निरीक्षण, यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के दिए निर्देश

मसूरी। विंटर लाइन कार्निवाल के तहत यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए एआरटीओ व यातायात पुलिस के सीओ सहित कोतवाल ने पूरे मालरोड  का निरीक्षण किया व आवश्यक दिशा निर्देश दिए, ताकि कार्निवाल के लिए यातायात व्यवस्था को दुरुस्त किया  जा सके। इसके लिए चौक चौराहों पर पुलिस की तैनाती की जायेगी।

इस संबध में जानकारी देते हुए एआरटीओ राजेंद्र विटारिया ने बताया कि टैक्सी स्टूटियों के लाइसेंस धारकों के लाइसेंस व पार्किग का निरीक्षण किया गया है, व इसके अलावा जहां पर भी अवैध रूप से स्कूटी मिलेगी, उनका लाइसेंस रदद किया जायेगा व चालान किया जायेगा। पहले भी कार्रवाई की गई जिनके पास पार्किंग नहीं थी उनका चालान किया गया है।

इस मौके पर यातायात पुलिस के सीओ अजय ने बताया कि विंटर लाइन कार्निवाल के तहत यातायात व्यवस्था को देखा गया व पार्किगों का निरीक्षण किया गया है। इसके लिए लोगों से भी बात की गई है, ताकि उसी के अनुसार व्यवस्था की जायेगी। कई पार्किग चिन्हित की गई, जिन होटलों के पास पार्किग है उनका भी निरीक्षण किया गया है। मालरोड पर उन्हीं वाहनों को आने दिया जायेगा, जिनके पास होटल बुंकिग होगी। वहीं अन्य वाहनों को डायवर्ट किया जायेगा व किंक्रेग व लाइब्रेरी कैपटी रोड पार्किंग में व्यवस्था की जायेगी। जो वाहन अवैध रूप से नो पार्किग जोन में खडे होगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

निरीक्षण के दौरान कोतवाल मनोज असवाल, निरीक्षक यातायात रविकांत सेमवाल, एसएसआई गुमान सिंह नेगी आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking