March 5, 2024

प्रदेश में अब चौबीसों घंटे खुले रह सकते हैं होटल, रेस्त्रां व ढाबे, शासनादेश जारी, व्यवसायियों ने किया स्वागत

मसूरी। प्रदेश में अब होटल, रेस्टोरेंट एवं ढाबे आदि चौबीसों खुले रहेंगे, इसके लिए उत्तराखंड शासन ने आदेश जारी कर दिए हैं। इस शासनादेश का होटल एसोसिएशन एवं व्यापार संघ ने स्वागत किया है। 

बता दें प्रदेश के श्रम सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम के माध्यम से जारी शासनादेश में उत्तराखंड में होटल, रेस्टोरेंटों व ढाबों को चौबीसों घंटे खुला रखने की अनुमति प्रदान कर दी है। उत्तराखंड दुकान और स्थापन रोजगार विनियमन एंव सेवा शर्त अधिनियम के प्राविधानों के अनुसार उत्तराखंड राज्य में रेस्टोरेंट, होटल एवं ढाबों को चौबीसों घंटे खुले रखने की अनुमति प्रदान की है। वहीं कर्मचारियों को दोनो पालियों के शर्तों के साथ कार्य करने की भी अनुमति दी है। शासनादेश में कहा गया कि नव वर्ष के आगमन के दौरान बड़ी संख्या में पर्यटकों के आने की संभावना को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है ताकि किसी को परेशानी न हो।

मसूरी होटल एसेसिएशन के अध्यक्ष संजय अग्रवाल, उत्तराखंड होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप साहनी व व्यापार संघ के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने प्रदेश सरकार का विशेष धन्यवाद किया है व कहा है कि इससे पर्यटन को बढावा मिलेगा यह निर्णय पर्यटन हित में हैं। 

About Author

Please share us

Today’s Breaking