May 19, 2024

युवती ने स्कूटी सहित खुद पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, मौके पर मौत

टिहरी। मसूरी उत्तरकाशी मोटर मार्ग पर सुवाखोली के पास से दुःखद घटना सामने आई है। जहाँ एक स्कूटी सवार युवती ने स्कूटी सहित खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिससे युवती की झुलसकर मौत हो गई। वहीं स्कूटी भी जलकर खाक हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती ने भवान बाजार से पेट्रोल और माचिस ली। फिर युवती स्कूटी से लगभग 1 किलीमीटर सड़क पर आगे गई और फिर सड़क किनारे रूक गई। जहाँ उसने स्कूटी सहित अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क दिया, और फिर माचिस से आग लगा दी। जिसमें युवती बुरी तरह से झुलस गई। स्कूटी भी आग से पूरी तरह से जल गई। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवती देहरादून से उत्तरकाशी जा रही थी और उसका नाम पूर्णिमा बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है, जिससे घटना का कारण मालूम किया जा सके। 

थत्यूड़ थानाध्यक्ष शांति प्रसाद चमोली ने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े 11 बजे की है। दानगल्ला के पास एक स्कूटी में आग लगने की सूचना मिली थी। पुलिस और 108 सेवा की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक युवती की जलकर मौत हो चुकी थी।

उन्होंने बताया कि स्कूटी संख्या यूके 07 डीबी-8771 भवान की तरह जा रही थी। जहां पर स्कूटी में आग लगी वहां पर कोई बस्ती नहीं है। स्कूटी भी पूरी तरह से जल चुकी है। बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

उक्त घटना के बाद से क्षेत्र में अफ़सोस और दहशत का माहौल बना हुआ है। साथ ही लोगों द्वारा इस दुःखद घटना के बारे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

About Author

Please share us

Today’s Breaking