March 5, 2024

मसूरी ट्रेडर्स एसोसिएशन ने टाउन हाल के बाहर किया प्रदर्शन, जनता के लिए टाउनहॉल खोलने की मांग की

मसूरी। मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने नगर पालिका टाउन हाल आम जनता को खोलने के लिए एक दिवसीय धरना दिया व प्रदर्शन किया। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री को एसडीएएम के माध्यम से ज्ञापन प्रेषित कर मांग की कि टाउन हाल जनता को समर्पित करने के लिए संबंधित विभाग को आदेश दें वहीं चेतावनी दी कि यदि शीघ्र इस दिशा में निर्णय नहीं लिया गया तो एसोसिएशन जन आंदोलन करेगा व दो अक्टूबर को गांधी जयंती पर टाउन हाल का संचालन जनता के सहयोग से शुरू कर दिया जायेगा।

मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने टाउन हाल के बाहर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया व टाउन हाल आम जनता को उपलब्ध करवाने की मांग की। इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया गया जिसमें कहा गया कि तीन वर्ष पूर्व उदघाटन के बाद भी आज तक टाउनहाल जनता के उपयोग के लिए नहीं खोला गया जिससे लोगों के आक्रोश है। मांग की गई कि टाउन हाल शीघ्र खोला जाय, ताकि जनता को इसका लाभ मिल सके, टाउन हाल की पार्किग आम जनता के लिए निःशुल्क उपलब्ध करायी जाय, टाउन हाल में बैडमिंटन, टेनिस खेलने व योग करने की अनुमति दी जाय, उत्तराखंड जल संस्थान के कार्यालय को टाउन हाल में जगह दी जाय, ताकि आने वाले समय में जनता को होने वाली परेशानी से बचाया जा सके।

धरने पर मौजूद एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि जनता के टैक्स से टाउन हाल तीन वर्ष पूर्व मुख्यंमंत्री ने जनता को समर्पित किया लेकिन तब से आज तक इसमें ताले लगे है व इसका उपयोग नहीं हो पा रहा है। वहीं पार्किंग होने के बाद भी उसका लाभ नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि शीघ्र टाउन हाल जनता को समर्पित नहीं किया गया तो दो अक्टूबर को एसोसिएशन जनता के सहयोग से इसे जनता के उपयोग के लिए खोलने को बाध्य होगा।

इस मौके पर एसोशिएशन के महामंत्री जगजीत कुकरेजा, नागेद्र उनियाल, अतुल अग्रवाल, राज कुमार, सलीम अहमद, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गौरव गुप्ता, एटक अध्यक्ष आरपी बडोनी, मनोज अग्रवाल आदि मौजूद रहे। 

About Author

Please share us

Today’s Breaking