July 14, 2024

Mussoorie Update: रोटरी क्लब ने सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कालेज की 180 छात्राओं को कोट व कापिंया भेेंट की

मसूरी। रोटरी क्लब मसूरी ने सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कालेज की 180 छात्राओं को कोट व कापिंया भेेंट की। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि आईटीबीपी अकादमी के निदेशक व महानिरीक्षक पीएस डंगवाल ने रोटरी क्लब के इस सेवा कार्य की सराहना की व छात्राओं को बधाई दी।

सनातन धर्म मंदिर सभागार में रोटरी क्लब मसूरी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि आईटीबीपी अकादमी के निदेशक व आईजी पीएस डंगवाल ने कहा कि रोटरी मसूरी समाज के विभिन्न क्षेत्रों में सेवा का कार्य करता है और इस क्षेत्र में अलग पहचान बनाई है। उन्होंने छात्राओं को कोट व स्टेशनरी दिए जाने पर रोटरी के सेवा कार्य की सराहना की। वहीं उन्होंने छात्राओं को भारत तिब्बत पुलिस बल में सेवा करने के लिए प्रोत्साहित किया व कहा कि बल से जुड कर देश सेवा में आगे आयें।

इस मौके पर रोटरी अध्यक्ष पूर्व आईजी बीएसएफ मनोरंजन त्रिपाठी ने कहा कि रोटरी समय समय पर विद्यालयों में सेवा के कार्य करता रहा है। इस बार सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कालेज की छात्राओं को 180 कोट व 180 कापियां उपलब्ध करायी गई। वहीं विद्यालय को दिए गये 40 डेस्क व बैंचों का भी उदघाटन किया गया। कार्यक्रम में सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कालेज की प्रधानाचार्या डा. नम्रता श्रीवास्तव ने मुख्य अतिथि सहित रोटरी क्लब का विशेष आभार व्यक्त किया व कहा कि रोटरी समय समय पर विद्यालय में सेवा कार्य करता रहता है जिससे छात्राओं को लाभ मिलता है।

इस मौके पर रोटरी सचिव दीपक अग्रवाल, पूर्व रोटरी अध्यक्ष शैलेंद्र कर्णवाल, विनेश संघल, अश्विनी मित्तल, सहित विद्यालय की शिक्षिकाएं मौजूद रही।

About Author

Please share us

Today’s Breaking