March 5, 2024

सत्ता के नशे में चूर कबीना मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने सड़क पर युवक के साथ की गुंडई, वीडियो वायरल

देहरादून: सत्ता के नशे में चूर कबीना मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की गुंडई का एक मामला सामने आया है. अक्सर विवादों में रहने वाले प्रेमचंद अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे ऋषिकेश में एक युवक के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ दिख रहा है कि पहला थप्पड़ कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने मारा. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने युवक को तेजी से मारना पीटना शुरू कर दिया. वीडियो में कैबिनेट मंत्री भी युवक को पीटते हुए दिख रहे हैं. गुंडागर्दी

बताया जा रहा है जन समस्याओं से जुड़े मुद्दे को लेकर व्यक्ति ने आक्रोश के चलते मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल पर हमला कर दिया. साथ ही व्यक्ति ने मंत्री के साथ हाथापाई करने की भी कोशिश की जिसमें मंत्री के कपड़े भी फट गए. प्रेमचंद्र अग्रवाल से सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को पकड़ लिया. हमलावर की पहचान सुरेंद्र नेगी नाम से हुई है. सुरंद्र ऋषिकेश विधानसभा के शिवाजी नगर का रहने वाला है. मंत्री पर हुए इस हमले से शहर में दहशत का माहौल बन गया. युवक ने ऋषिकेश में नेशनल हाइवे पर हमला किया है.

जानकारी के मुताबिक, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर यह हमला तब हुआ जब वे ऋषिकेश से निकल रहे थे. मंत्री के काफिले को व्यक्ति ने बीच में रुकवा लिया. बताया जा रहा है पहले युवक ने मंत्री से बात की. इसके बाद अचानक व्यक्ति ने प्रेमचंद अग्रवाल पर हमला कर दिया. आरोप है व्यक्ति ने मंत्री के गाली गलौज की. साथ ही उनकी सरकारी गाड़ी पर ईंट पत्थर भी फेंका. फिलहाल, पुलिस ने मंत्री पर हमला करने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है.

About Author

Please share us

Today’s Breaking