June 16, 2024

Breaking News: मसूरी पब्लिक स्कूल के वार्षिक मेले में छात्र छात्राओं ने खाने पीने व मनोरंजक खेलों का लिया आनंद

मसूरी। मसूरी पब्लिक स्कूल प्रांगण में आयोजित वार्षिक मेले का नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने उदघाटन किया। मेले में खाने पीने व मनोरंजक खेलो का विभिन्न विद्यालयों से आये छात्र छात्राओं के साथ ही अविभावकों ने आनंद लिया।

मेले के उद्घाटन अवसर पर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता के साथ एमपीएस की प्रधानाचार्य जोयता मुखर्जी एवम शिक्षकगण।

मसूरी पब्लिक स्कूल वार्षिक मेले में बड़ी संख्या में विभिन्न अंग्रेजी स्कूलों के छात्र छात्राओं ने भाग लिया। मेले में आए छात्र छात्राओं व अभिभावकों ने विभिन्न खाने पीने के स्टालों पर लजीज व्यंजनों का आनंद लिया। इस मौके पर मनोरंजक खेलों के स्टाल भी लगाये गये थे जिसमें बच्चों ने प्रतिभाग किया। वहीं दोपहर बाद लक्की ड्रा भी निकाला गया जिसके विजेताओं को पुरस्कार दिए गये।

इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि नगर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि मसूरी पब्लिक स्कूल में बहुत ही सुंदर मेले का आयोजन किया गया है, जिसमें बड़ी संख्या में अन्य स्कूलों के छात्र छात्राओं ने भी आकर आनंद लिया। उन्होंने कहा कि स्कूलों में पढाई करने वाले छात्रों के लिए ऐसे आयोजन विशेष होते हैं, जहां वह आकर खुश होकर पढाई के लिए उर्जा प्राप्त करते हैं।

यह भी पढ़ें: मसूरी पब्लिक स्कूल में नए छात्र परिषद का अधिष्ठापन समारोह संपन्न

इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्या जोयिता मुखर्जी ने कहा कि कोविड काल के तीन साल बाद मेले का आयोजन किया गया है, जिससे छात्रों में बडा उत्साह है और मसूरी के अन्य स्कूलों के छात्र भी यहां आकर मेले का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि पढाई के साथ साथ बच्चों में आत्म विश्वास बढाने के लिए इस तरह के आयोजन जरूरी हैं। क्योंकि ऐसे आयोजनों में उन्हें दूसरे विद्यालयों से मिलने जुलने का अवसर मिलता है व साथ ही पढाई की थकान मिटाने व छात्रों में उर्जा का संचार करने के लिए मददगार होता है। उन्होंने कहा कि मेले में छात्रों के साथ ही अभिभावकों ने भी आनंद लिया। इस मौके पर समस्त शिक्षक व कर्मचारी मौजूद रहे।

About Author

Please share us