April 16, 2024

मसूरी पब्लिक स्कूल में नए छात्र परिषद का अधिष्ठापन समारोह संपन्न

मसूरी। मसूरी पब्लिक स्कूल में छात्र परिषद अधिष्ठापन समारोह में नई कार्यकारणी को मुख्य अतिथि पूर्व महानिरीक्षक बीएसएफ मनोरंजन त्रिपाठी ने शपथ दिलाकर अधिष्ठापित किया। इस मौके पर नई कार्यकारणी ने पदभार ग्रहण किया।

मसूरी पब्लिक स्कूल सभागार में आयोजित नव निर्वाचित छात्र परिषद का शपथ ग्रहण व अधिष्ठापन समारोह भव्य कार्यक्रम के सांथ संपन्न हो गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि पूर्व आईजी बीएसएफ मनोरंजन त्रिपाठी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर विद्यालय की प्रधानाचार्या जोयता मुखर्जी ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया व कहा कि विद्यालय में छात्र गतिविधियों को संचालित करने के लिए हर वर्ष छात्र परिषद का गठन किया जाता है। इसी कड़ी में वर्ष 2023 के लिए छात्र परिषद का गठन किया गया है।

इस मौके पर मुख्य अतिथि पूर्व आईजी मनोरंजन त्रिपाठी ने नव निर्वाचित कार्यकारण के पदाधिकारियों को बैच और सैशे लगाया व प्रधानाचार्या जोयता मुखर्जी ने शपथ दिलाकर अधिष्ठापित किया। जिसमें हेड ब्वाइज मो. शरफराज सैफी व हेड गर्ल्स आजमी परवीन सहित गेम्स, हाउस, और प्रीफेक्टस आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें: आज के छात्र नेता ही करेंगे कल देश का नेतृत्व: श्रीनिवासन

मुख्य अतिथि मनोरंजन त्रिपाठी ने छात्रों का आहवान किया कि वे पढाई के साथ ही अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि देश में वफादार और योग्य नागरिकों के रूप में भविष्य के जीवन के लिए तैयार करने के लिए स्कूल में आवश्यक गुणों और गुणों के रूप में कर्तव्य और जिम्मेदारी की बात की। उन्होंने कहा कि जीवन में अनुशासन सबसे अहम है। इस मौके पर छात्र छात्राओं सहित अभिभावक मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking