July 25, 2024

युवा कांग्रेस ने शुरू किया पोस्टकार्ड अभियान, पोस्टकार्ड के जरिए पीएम मोदी से किए जाएंगे कई सवाल

मसूरी। प्रदेश कांग्रेस के नेतृत्व में युवा कांग्रेस मसूरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम सवालों के पोस्टकार्ड अभियान शुरू किया। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल्ली आवास के पते पर पोस्टकार्ड भेजा जाएगा। पोस्टकार्ड में पूंजीपति अदाणी और पीएम मोदी की मित्रता सहित अन्य प्रश्न पूछे जा रहे हैं। अभियान का शुभारंभ युवा कांग्रेस पछवादून के अध्यक्ष निशांत कुमार व मसूरी विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष रोहित ठाकुर ने किया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए मसूरी विधानसभा अध्यक्ष युवा कांग्र्रेस रोहित ठाकुर ने कहा कि देश में इस समय तानाशाह सरकार चल रही है जिसके तहत न ही विपक्ष को संसद में बोलने दिया जाता है और न सदन के बाहर। जिस पर कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि वह जनता के बीच जाकर उन्हें केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के बारे में बतायेगे व प्रधानमंत्री ने नाम सवालों का पोस्टकार्ड भेजा जायेगा। जिसमें निर्वाचित प्रतिनिधि को संसद में प्रश्न नहीं पूछने देना, अडानी से प्रधानमंत्री का रिश्ता क्या है व कितने करोड़ भाजपा को दिए, प्रधानमंत्री के विदेश दौरे के बाद अडानी को कितने ठेके दिए, प्रधानमंत्री वह सूत्र बतायें जिसकी बदौलत अडानी दुनिया के 6099 वें स्थान से 8 वर्षां में दूसरे सबसे धनी व्यक्ति बने। यह कार्य आगामी 20 दिनों तक चलेगा।

इस मौके पर पछवादून युवा कांग्रेस अध्यक्ष निशांत कुमार ने कहा कि पोस्ट कार्ड अभियान के तहत मसूरी विधानसभा में दो हजार पोस्ट कार्ड का लक्ष्य रखा गया है जिसे आगामी बीस दिनों में पोस्ट कार्ड पर सवाल लिखकर प्रधानमंत्री को भेजे जायेंगे। पूरे पछवादून से आठ हजार से अधिक पोस्टकार्ड लिखें जायेंगे।

यह भी पढ़ें: मसूरी: बस दुर्घटना के बाद आक्रोश व्याप्त, कांग्रेस, व्यापार संघ सहित विभिन्न संगठनों ने राज्य सरकार व निगम के खिलाफ किया प्रदर्शन

इस मौके पर पूर्व ब्लाक अध्यक्ष कैंट युवा कांग्रेस, तुषार मोहन, विशाल कुमार, सौरभ सोनकर, एनएसयूआई मसूरी के अध्यक्ष नवीन शाह, जगपाल गुसांई, मौ. शाहरूख, बबलू, अभिषेक सजवाण, सेम आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking