April 16, 2024

व्यापार संघ की नई कार्यकारणी का शपथ ग्रहण संपन्न

मसूरी। मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन की नई कार्यकारणी को मुख्य चुनाव अधिकारी धन प्रकाश अग्रवाल ने शपथ दिला कर अधिष्ठापित किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

राधाकृष्ण मंदिर सभागार में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शपथ लेने के बाद मुख्य चुनाव अधिकारी धनप्रकाश अग्रवाल ने कहाकि नई कार्यकारणी से अपेक्षा है कि वह व्यापारी हितों के साथ समाज हितों के लिए पूर्व की तरह कार्य करेगी व संगठन को मजबूती प्रदान करेगी।

इस मौके पर लगातार 15 सालों से अध्यक्ष पद पर आसीन रजत अग्रवाल ने आठवीं बार शपथ ली व कहा कि उन्होंने हमेशा व्यापारियों के हितों के साथ ही जनता के हितों के लिए कार्य किया है। उन्होंने कहा कि मसूरी के व्यापारियों के प्यार व आशीर्वाद से वह आठवीं बार लगातार अध्यक्ष बने है। इसके लिए सभी व्यापारियों का आभार व्यक्त करने के साथ भरोसा दिलाता हूं कि व्यापारियों का हित प्रथम रहेगा व साथ ही शहर हित के लिए भी कार्य किया जायेगा। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की सुरक्षा करने के साथ ही संगठन का विस्तार किया जायेगा ताकि हर व्यापारी का भरोसा संगठन पर बना रहे।

इस मौके पर महामंत्री जगजीत कुकरेजा, कोषाध्यक्ष नागेद्र उनियाल व उपाध्यक्ष अतुल अग्रवाल ने भी शपथ ली।

कार्यक्रम के दौरान विभिन्न संगठनों ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शॉल, पगड़ी भेट करने के साथ गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल, चुनाव अधिकारी मदन मोहन शर्मा, नीरज अग्रवाल, सुनील पंवार, संदीप अग्रवाल, सुरेश गोयल, मेघ सिंह कंडारी, सतीश ढौडियाल, अरविंद सेमवाल, अनीता सक्सेना, अमित गुप्ता, वसीम खान, सलीम अहमद, तनमीत खालसा, सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking