May 19, 2024

पुलिस ने वाहनों के शीशे तोड़ने वाले दो नाबालिको को किया गिरफ्तार, परिजनों के सुपुर्द किया

मसूरी। पुराने टिहरी बस स्टैंड के निकट शरारती तत्वों द्वारा पिछले 15 दिनों से वाहनों के शीशे तोड़े जा रहे थे। जिसे लेकर पुलिस भी परेशान थी। इसके बाद पुलिस विभाग ने गश्त बढ़ई  व लगातार निगरानी की। जिसके चलते पुलिस द्वारा दो नाबालिगों को रंगे हाथों पकड़ लिया गया है।

विगत दिनों से लगातार पुराने टिहरी बस स्टैण्ड पर शरारती तत्व वाहनों के शीशे तोड़ रहे थे। जिस पर कोतवाल ने दो टीमें बनाई व क्षेत्र में गश्त बढाई। जिसके बाद दो नाबालिग पुलिस के हत्थे चढ़ गये। व उन्हें कोतवाली लाया गया और भविष्य में इसकी पुनरावृति नही करने की चेतावनी के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

यह भी पढ़ें: बच्‍चों की ब्रेन पॉवर बढ़ाने के ल‍िए डाइट और कसरत से संबंधित कुछ आसान टिप्स

जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक डीएस कोहली ने बताया कि पिछले कई दिनों से वाहनों के शीशे तोड़े जाने की घटनाएं सामने आ रही थी। जिसे लेकर लोगों में आक्रोश था। जिसके बाद पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया और गश्त बढ़ा दी। इसके बाद दो नबालिको को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है और परिजनों को भी सख्त हिदायत दी गई है कि यदि भविष्य में इनके द्वारा ऐसी शरारत फिर की गई तो इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About Author

Please share us

Today’s Breaking