May 19, 2024

प्रधानाचार्य को छात्रों की समस्याओं को लेकर दिया ज्ञापन

मसूरी। एमपीजी कालेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रिंस ने नव नियुक्त प्रधानाचार्य से भेंट कर कालेज की समस्याओं पर वार्ता की व समस्याओं से संबंधित ज्ञापन दिया। वहीं प्रधानाचार्य से अपेक्षा की है कि छात्र हित में समस्याओं का समाधान करने के साथ ही कालेज में शैक्षणिक माहौल बनाने का प्रयास करेंगे।

पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष प्रिंस ने नव नियुक्त प्रधानाचार्य अनिल कुमार से भेंट की व गुलदस्ता देकर स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने प्रधानाचार्य के समक्ष छात्रों की समस्याएं रखी व उनके समाधान की मांग की। इस मौके पर प्रिंस ने ज्ञापन देकर कालेज में लंबे समय से खाली चल रहे 14 शिक्षकों के पदों को भरने, कालेज पुस्तकालय में पुस्तकों की कमी को पूरा करने, व्यावसायिक विषयों को खोलने की मांग की। वहीं कालेज में नियमित कक्षाओं को चलाने की अपेक्षा की ताकि कालेज में शैक्षणिक माहौल बन सके। उन्होंने कहा कि कालेज में शिक्षकों की कमी व पुस्तकालय में पुस्तकों की कमी के कारण छात्रों का भविष्य अंधकारमय हो रहा है।

यह भी पढ़ें: व्यापार संघ ने एसडीएम से अनुपयोगी खंभों को मार्गों से हटवाने व सड़कों को जल्द से जल्द दुरूस्त करवाने की मांग की

इस मौके पर प्रधानाचार्य डा. अनिल कुमार ने भरोसा दिलाया कि कालेज की समस्याओं का समाधान करने का पूरा प्रयास किया जायेगा व कालेज में पढाई का माहौल बनाया जायेगा।

इस मौके पर एनएसयूआई के नगर अध्यक्ष नवीन शाह, अभय पंत, सागर, जुबेर सहित छात्र व शिक्षक मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking