May 19, 2024

महिला दिवस एवं होली मिलन कार्यक्रम में 10 महिलाओं को किया सम्मानित, महिलाओं ने जमकर खेली फूलों व गुलाल की होली

मसूरी। लाइब्रेरी स्थित गुरूद्वारे में महिला कांग्रेस के तत्वाधान में आयोजित महिला दिवस एवं होली मिलन कार्यक्रम में महिलाओं ने जमकर गढवाली, जौनपुरी व अन्य नृत्य किए। इस मौके पर सौम्या ने नृत्य, मधु ने गीत व स्वाति एंव आकांक्षा ने सुदंर नृत्य की प्रस्तुति दी। वहीं जमकर फूलों व गुलाल की होली खेली।

इस मौके पर पालिका सभासद जसबीर कौर ने सभी को महिला दिवस व होली की बधाई दी व कहा कि पहली बार ऐसा हो रहा है कि होली व महिला दिवस एक ही दिन है। इसलिए इस मौके पर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृृष्ट कार्य करने वाली दस महिलाओं को सम्मानित भी किया जा रहा है। जिसमें संस्कृति व लोक कला के क्षेत्र में विजयलक्ष्मी काला, लोक सेवा आयोग में चयनित दिव्या थलवाल, आशा कार्यकत्री सुनीता रावत, शुभ मंगलम संस्था की अध्यक्षा रेनू अग्रवाल, रचना शर्मा, रीना, व सुधा शामिल हैं।

इस मौके पर विजय लक्ष्मी काला ने कहा कि महिलाओं के बिना समाज नहीं बन सकता। महिला को पुरूष से उपर माना गया है। यही कारण है कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में आगे हैं व समाज में बराबरी की हकदार हैं।

वहीं शुभ मंगलम की अध्यक्ष रेनू अग्रवाल ने भी सभी को महिला दिवस व होली की बधाई दी व कहा कि महिलाएं समाज की निर्माता है। उन्हें समाज में विशेष दर्जा दिया जाता है। कार्यक्रम का संचालन रूबीना अंजुम ने किया।

इस मौके पर पालिका सभासद सरिता पंवार, आरती अग्रवाल, जसोदा शर्मा, मनीषा खरोला, सोनिया, भरोसी रावत, अनीता थलवाल,सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रही।

About Author

Please share us

Today’s Breaking