June 22, 2024

गुनियाल गांव इंटर कालेज में प्रधानमंत्री के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में छात्रों को दिए टिप्स

मसूरी। भाजपा मसूरी मंडल के अंर्तगत गुनियाल गांव स्कूल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के तहत बोर्ड परीक्षा में किस तरह से तैयारी करनी चाहिए इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने स्कूली छात्रों को टिप्स दिए। इस मौके पर पेंटिग प्रतियोगिता भी आयोजित की गई जिसमें विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए गये।

मसूरी मंडल के गुनियाल गांव में राजकीय इंटर कालेज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें करीब दो घंटे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बोर्ड परीक्षा में बैठने वाले छात्रों को टिप्स दिए गये व कहा कि परीक्षा को लेकर मन में भय न पैदा करें व सामान्य परीक्षा के तौर पर लें व शांत स्वभाव से परीक्षा की तैयारी करें।

इस मौके पर कक्षा छह से 12 तक के छात्रों के बीच पेंटिग प्रतियोगिता भी रखी गई जिसके विजेताओं को पुरस्कार व प्रमाण पत्र वितरित किए गये। प्रतियोगिता में जी 20 पर बनी पेंटिंग को प्रथम पुरस्कार दिया गया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर ने कहाकि छात्रों को परीक्षा देने के लिए जो टिप्स प्रधानमंत्री मोदी ने दिए उस पर अमल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी परीक्षा के लिए मन को शांत रखना चाहिए व बिना किसी भय के परीक्षा देनी चाहिए।

इस मौके पर विशिष्ट अतिथि मसूरी भाजपा मंडल के अध्यक्ष राकेश रावत ने कहा कि परीक्षा कोई भी हो उसमें संयम से कार्य लेना चाहिए जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहाकि छात्र पढाई में ध्यान दें व ताकि अच्छे अंकों से पास हो सकें। इस मौके पर मंडल प्रभारी रतन सिंह चौहान, को-आपरेटिव सोसायटी बैंक के अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत, आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष हुकम सिंह चैहान ने की। इस मौके पर छात्रों सहित विद्यालय के शिक्षक मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking