July 16, 2024

मसूरी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी के सामान सहित दो चोर गिरफ्तार

मसूरी: मसूरी में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही थी, जिसे लेकर पुलिस लगातार चोरो की तलाश में थी, लेकिन अब पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने चार से अधिक कारों का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले दो अभियुक्तो को चुराए गये सामान सहित गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

विगत दिनों मसूरी के सिविल अस्पताल रोड़ वाइनबर्ग ऐलन स्कूल के समीप व कुमांउ आयुक्त दीपक रावत के भाई व एक अन्य की कार के शीशे तोड़ कर गाड़ी में रखे लैपटाप, स्टपनी, कपड़े बैंग, लैपटाप चार्जर सहित अन्य सामान चुरा लिया था। जिसके बाद पुलिस ने चोरों का पता लगाने के लिए एक टीम गठित की व चोरों की तलाश शुरू कर दी।

कोतवाल डीएस कोहली ने बताया कि गत चार दिसंबर को विभिन्न स्थानों पर कारों के शीशे तोड़कर चोरी की गई थी, जिसमें एसएसआई गुमान सिंह नेगी के नेतृत्व में पुलिस की टीम गठित की गई। उन्होंने शहर के विभिन्न स्थानों पर जाकर करीब दो सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरे चैक किए, जिससे चोरी में प्रयुक्त वाहन का पता लगा व उसी के आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंची व उन्हें माल सहित गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये युवकों में गौरव कुमार 20 वर्ष पुत्र लेखराज पंजाबी मुहल्ला कनखल हरिद्वार, मूल रूप से अलीगढ़ का निवासी है। वहीं एक अन्य स्थानीय युवक शुभम सिंह शाह 23 वर्ष पुत्र सुंदर सिंह शाह निवासी सांझा दरबार कैम्पटी रोड का निवासी है। बताया गया कि ये दोनों नशा करते हैं तथा उसी के लिए चोरी की है।

पुलिस दल में एसआई जनेद्र सिंह राणा, एसआई सोएब अली, एसआई भावना व कांस्टेबल अमित रावत, प्रदीप गिरी व सुनील कुमार है।

About Author

Please share us

Today’s Breaking