March 4, 2024

26 दिसंबर से 30 दिसंबर तक आयोजित होने वाले विंटर लाइन कार्निवाल को लेकर हुई बैठक

मसूरी: आगामी 26 दिसंबर से 30 दिसंबर तक  आयोजित होने वाले विंटर लाइन कार्निवाल को लेकर उप जिलाधिकारी कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गयी, जिसमें कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई।

मालूम हो कि आगामी 26 दिसंबर से 30 दिसंबर तक विंटर लाइन कार्निवाल का आयोजन किया जाना है जिसमें लोक कलाकारों के साथ ही बॉलीवुड के नामचीन कलाकारों और पंजाबी गायक मान के साथ ही नेपाली कलाकारों को शामिल किया गया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए उपजिलाधिकारी शैलेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि 26 दिसंबर को सर्वे मैदान से सांस्कृतिक झांकी निकाली जाएगी जिसमें लोक वाद्य यंत्रों के साथ स्थानीय और प्रदेश स्तर के कलाकार शामिल होंगे। झांकी सर्वे मैदान से शुरू होकर लन्ढौर बाजार माल रोड से गांधी चौक तक जाएगी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में नरेंद्र सिंह नेगी, प्रीतम भरतवाण, मीना राणा, संगीता ढौंडियाल के साथ ही बॉलीवुड के कलाकार भी अपनी प्रस्तुति देंगे।

उन्होंने बताया कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए कबड्डी, कैरम, ट्रेकिंग, हाफ मैराथन, डिबेट, कंपटीशन, पेन्टिग, फैशन शो, मॉडलिंग आदि कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। पहाड़ी उत्पादों और व्यंजनों के लिए फूड फेस्टिवल का भी आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी वार्ता की जा रही है और उम्मीद है कि मुख्यमंत्री कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे।

इस मौके पर होटल एसोसिएशन के महासचिव अजय भार्गव, आरएन माथुर, भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, महामंत्री कुशाल राणा, महिला मोर्चा अध्यक्षा पुष्पा पडियार, कोतवाल डीएस कोहली, संस्कृत कर्मी अनिल गोदियाल, मसूरी स्पोर्टस एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरत सिंह रावत,नरेंद्र पडियार आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking