March 4, 2024

मातृ शक्ति ने सर्दी से बचने के लिए 65 गरीब व जरूरतमंद लोगों को गददे वितरित किए

मसूरी: मातृ शक्ति संस्था ने सर्दी से बचने के लिए 65 गरीब व जरूरतमंद लोगों को गददे वितरित किए। संस्था द्वारा हर साल जरूरतमंद लोगों को गद्दे वितरित किये जाते हैं। वहीँ गत माह भी करीब 125 लोगों को गददे वितरित किए थे।

मातृशक्ति संस्था द्वारा कुलड़ी स्थित एक होटल के प्रांगण में जरूरतमंद लोगों को सर्दी से बचाव के लिए गददे वितरित किए। इस मौके पर संस्था की अध्यक्षा स्मृति हरि ने कहा कि संस्था हर वर्ष गरीबों को रजाई गददे बांटने का कार्य करती है। उन्होंने कहा कि मसूरी में बहुत ठंड पड़ती है, ऐसे में जब हम लोगों के पास ठंड से बचने के सभी साधन मौजूद रहते हैं, तब गरीब लोग किसी तरह से ठंड में बिना साधन के गुजरा करते हैं। जिसे देखते हुए संस्था ने सर्दियों के दिनों में गददे व रजाई बांटने का कार्य शुरू किया। उन्होंने कहा कि पिछली बार रजाई वितरित किये गये थे व इस बार गददे वितरित किए गये हैं।

इस मौके पर संस्था की सदस्य ममता भाटिया ने कहा कि मातृ शक्ति विगत कई वर्षों से यह कार्य कर रही है। गत माह भी गददे बांटे गये थे जो छूट गये थे उन्हें इस बार गददे बांटे गये। उन्होंने कहा कि जो लोग सक्षम हैं उन्हें गरीबों की सहायता करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे सभी यह कार्य टीम वर्क में करते आ रहे है जिससे सभी को आत्मिक संतोष मिलता है व खुशी की अनुभूति होती है। इस मौके पर मोनिका अग्रवाल, वंदना विरमानी, पूनम जुनेजा,यश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking