October 23, 2024

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने यूकेडी की तांडव रैली को दिया समर्थन, रैली को राज्य हित में बताया

देहरादून। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(सीपीएम) ने उत्तराखण्ड क्रान्ति दल द्वारा 24 अक्टूबर को राजधानी देहरादून में आयोजित होने वाली तांडव रैली को पूर्ण समर्थन देने तथा रैली में हिस्सा लेने का ऐलान किया है।

यहां देहरादून जिला कार्यालय में पूर्व जिला पंचायत सदस्य कामरेड कमरूद्दीन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सीपीएम ने यूकेडी के तांडव रैली को समर्थन देने का ऐलान करते हुए कहा है कि यूकेडी द्वारा राजधानी गैरसैंण, उत्तर प्रदेश से परिसम्पतियों का बंटवारा, अनुच्छेद 371 जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर जो रैली आयोजित की जा रही है वह राज्य के हित में है। इसलिए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) इस तांडव रैली में बढ़चढकर समर्थन देती है और रैली में प्रतिभाग करने के लिए कार्यकर्ताओं का आह्वान करती है।

यह भी पढ़ें: उक्राद के नेतृत्व में 24 अक्टूबर को होने वाली तांडव रैली को विभिन्न संगठनों ने दिया समर्थन

पार्टी की बैठक में राज्य सचिव राजेन्द्र नेगी, पार्टी इन्चार्ज सुरेन्द्र सजवाण, जिला सचिव राजेन्द्र पुरोहित, देहरादून सचिव अनन्त आकाश, जनवादी महिला समिति की प्रदेश उपाध्यक्ष इन्दु नौडियाल, सीटू महामंत्री लेखराज, माला गुरूंग, भगवन्त पयाल, रविन्द्र नौडियाल, विनोद खण्डूरी, शैलेन्द्र, एय्याज आदि उपस्थित रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking