September 19, 2024

कबीना मंत्री गणेश जोशी ने भगवान विश्वकर्मा मंदिर के सौदर्यीकरण के लिए 15 लाख रुपए देने की घोषणा की

मसूरी। उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने लक्ष्मणपुरी स्थित श्री विश्वकर्मा मंदिर पहुंचकर भगवान विश्वकर्मा की पूजा अर्चना की व मदिर के विस्तारीकरण और सौदर्यीकरण के लिए पद्रह लाख व भजन कीर्तन के लिए साउंड सिस्टम देने की घोषणा की। इस मौके पर पूजा अर्चना, भजन कीर्तन व हवन करने के बाद प्रसाद वितरण के साथ ही भंडारे का आयोजन भी किया गया।

विश्वकर्मा दिवस पर श्री विश्वकर्मा मंदिर समिति के तत्वाधान में  आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के काबीना मंत्री व मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि यहां वह भगवान विश्वकर्मा को नमन करने आये हैं। उन्होंने कहा कि जनता ने मुझे सेवा का मौका दिया है और आज मैं जनता की सेवा कर उसे वापस लौटा रहा हूं। यह शक्ति जनता ने दी है। इस मौके पर उन्होंने मंदिर के विस्तारीकरण के लिए 15 लाख व भजन कीर्तन करने के लिए साउंड सिस्टम देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष वह मंदिर में आकर एक घंटे तक रहेंगे व पूजा अर्चना करेंगे।

यह भी पढ़ें: CM धामी ने अपने जन्मदिन पर प्रदेशवासियों को बिजली बिल पर 50% सब्सिडी सहित दिए कई सौगात

इस मौके पर श्री विश्वकर्मा मदिर समिति के अध्यक्ष राधेश्याम शर्मा ने कहा कि विश्वकर्मा दिवस हर साल मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि मंदिर समिति का प्रयास रहेगा कि मंदिर का सौदर्यीकरण किया जायेगा जिसके लिए मंत्री जोशी ने 15 लाख की घोषणा की व जो कमी होगी उसे समिति पूरा करेगी। उन्होंने मंत्री गणेश जोशी के 15 लाख की घोषणा का स्वागत किया व उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस मौके पर भंडारे का भी आयोजन किया गया है।

यह भी पढ़ें: मसूरी: भाजपा मंडल ने मुख्यमंत्री धामी के जन्मदिन को मिष्ठान वितरण कर मनाया

इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश रावत, पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल, पूर्व मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, मंडल महामंत्री खुशाल राणा, सतीश ढौंडियाल, अरविंद सेमवाल, राकेश ठाकुर, मीरा सकलानी, पुष्पा पडियार, जसोदा शर्मा, अमित भटट, राजेश सक्सेना, सतीश शर्मा, सुभाष कुमार, नमिता कुमाई, सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking