June 16, 2024

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सांसद बनते ही कंगना रनौत को जवान ने जड़ दिया थप्पड़, ये रही वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF के गार्ड ने थप्पड़ मारा है. एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए सख्त एक्शन लेने की मांग की हैं. थप्पड़ मारने वाली गार्ड का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है.

कंगना रनौत के राजनीतिक सलाहकार की मानें तो चंडीगढ़ एयरपोर्ट के अंदर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा. उन्होंने मांग की है कि सीआईएसएफ गार्ड को हटाया जाना चाहिए और उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए. दावा है कि सीआईएसएफ गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बात करने को लेकर नाराज थी.

किसान आंदोलन पर कंगना ने कहा था भला बुरा

कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के समय कई बयान दिए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर आंदोलनकारियों की तुलना खालिस्तानियों से भी की थी. उन्होंने लिखा था कि खालिस्तानी आतंकवादी आज सरकार पर दबाव बना रहे हैं, लेकिन हमें एक महिला को नहीं भूलना चाहिए (इंदिरा गांधी) जिसने इन्हें अपनी जूती के नीचे कुचल दिया था.

हिरासत में ली गई कांस्टेबल कुलविंदर
दिल्ली पहुंचने के बाद कंगना ने सीआईएसएफ महानिदेशक नीना सिंह और दूसरे सीनीयर अफसरों से मुलाकात की और उन्हें मामले की जानकारी दी. जिसके बाद कांस्टेबल कुलविंदर को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ के लिए सीआईएसएफ कमांडेंट दफ्तर ले जाया गया है.

एयरपोर्ट से चुपचाप निकलीं कंगना रनौत
मामले के बाद कंगना रनौत को एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया. इस दौरान पैपराजी ने उनसे काफी पूछने की कोशिश की कि आखिरकार उनके साथ क्या हुआ था, लेकिन एक्ट्रेस ने कोई रिएक्शन नहीं दिया और चुपचाप एयरपोर्ट से निकल गईं.

About Author

Please share us