April 16, 2024

मसूरी: शराब की दुकान खोलने के विरोध मे महिलाओं ने दिया ज्ञापन

मसूरी। ग्राम पंचायत क्यारकुली भटटा के क्षेत्रांतर्गत मसूरी देहरादून मार्ग पर शराब की दुकान खोलने के विरोध में ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसके विरोध में महागौरी ग्राम संगठन ने कोतवाली में ज्ञापन देकर शराब की दुकान नही खोलने की मांग की है।

ग्राम पंचायत क्यारकुली भटटा की महागौरी ग्राम संगठन के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महिलाओं ने कोतवाली जाकर ग्राम पंचायत में शराब की दुकान खोलने का विरोध किया व ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया है कि ग्राम पंचायत में शराब की दुकान खोली जा रही है जिसका सभी ग्रामीण व ग्राम पंचायत संगठन विरोध करता है। उन्होंने मांग की है कि ग्राम पंचायत में किसी भी प्रकार के शराब की दुकान खोलने की अनुमति न दी जाय। वहीं चेतावनी दी कि अगर विरोध के बाद भी शराब की दुकान खोली गयी तो सभी ग्रामवासी व महिला संगठन इसका कड़ा विरोध करेगी व दुकान नहीं खोलने दी जायेगी। इस संबध में एक ज्ञापन एसडीएम व क्षेत्रीय विधायक को भी दिया गया है।

ज्ञापन देने वालों में महागौरी ग्राम संगठन की अध्यक्ष रंजना, सहित शीला, पुष्पा नेगी, ललिता, ज्ञानदेई, श्याम देई, बसंती पंवार, सुनीता जदवान, निशा कोटाल, रीना, मीना, शीला रावत, रोशनी रावत, रूकमणी थापली, मीरा जदवान, दीपा थापली, रेनू थापली, वार्ड सदस्य डौली, पूनम थापली, रजन, सरिता, शशि, विनीता कोटाल, पूनम जदवान, प्रीति कोटाल, आभा कोटाल धनदेई, लाजवंती, अल्का, सोनाली आदि है।

About Author

Please share us

Today’s Breaking