April 16, 2024

व्यापार संघ की वार्षिक बैठक में व्यापारियों की समस्याओं पर हुई चर्चा, दी गई जरूरी जानकारी

मसूरी। मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा संरक्षक धनप्रकाश अग्रवाल की अध्यक्षता में आहूत हुई। बैठक में व्यापारियों को जरूरी जानकारी देने के साथ ही उनकी समस्याओं के समाधान का प्रयास भी किया गया। 

राधाकृष्ण मंदिर सभागार में आयोजित मसूरी ट्रेडर्स एडं वेलफेयर एसोसिएशन की आम सभा में बड़ी संख्या में व्यापारियों ने भाग लिया। इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने व्यापारियों का स्वागत किया व कहा कि एसोसिएशन द्वारा शहर के व्यापारियों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई व समाधान का प्रयास किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मसूरी ट्रेडर्स ऐसोसिएशन जहां व्यापारियों के हितों की रक्षा व उनकी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से करने का प्रसास करता है, वहीं समाज के विभिन्न वर्गों की सहायता करता है। साथ ही समाज से जुड़े रहने के लिए विभिन्न पर्वो का आयोजन करने का प्रयास किया जाता है। इस मौके पर व्यापारियों को विभिन्न सरकारी विभागों की जानकारी दी गई। इससे पहले कोषाध्यक्ष नागेद्र उनियाल द्वारा सदन में आय व्यय का ब्योरा रखा गया, जिसका सर्व सहमति से पारित किया गया। वहीं महासचिव जगजीत कुकरेजा ने सभा का संचालन किया व विस्तारपूर्क वर्षभर किए गये कार्याें का ब्योरा दिया। इस मौके पर व्यापारियों को एमएसएसई पंजीकरण, फूड लाइसेंस, लेबर कार्ड, जीएसटी पंजीकरण, होम स्टे पंजीकरण, फायर अनापत्ति, मंडी परिषद पंजीकरण, माप नाप तोल पंजीकरण, बैंक लोन, ईएसआईसी प्रोविडेंट फंड, न्यूनतम वेतन आदि की विस्तार से जानकारी दी गई।

इस मौके पर धन प्रकाश अग्रवाल, मदन मोहन शर्मा, जीके गुप्ता, उपाध्यक्ष अतुल अग्रवाल, चंद्र प्रकाश गोदियाल, सुरेंद्र राणा, सलीम अहमद, राजकुमार, शिव अरोड़ा अनिल गुप्ता, संदीप अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, राजेश शर्मा, जोगेंद्र कुकरेजा, सुनील पंवार, गुरूचरण चढढा सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे। 

About Author

Please share us

Today’s Breaking