July 14, 2024

हिंदी स्कूलों के छात्र छात्राओं को लगभग दो हजार ट्रेक सूट वितरित किए

मसूरी। भाजपा मसूरी मंडल द्वारा ओएनजीसी के सामाजिक दायित्व के तहत सीएसआर मद से व प. दीन दयाल उपाध्याय एक्शन एंड रिसर्च सोसाइटी के सहयोग से मसूरी के सभी हिंदी माध्यमों के स्कूलों में छात्र छात्राओं को दो हजार से अधिक ट्रेक सूट वितरित किए।

मसूरी में सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कालेज में ट्रेक सूट वितरण एक सादे कार्यक्रम से शुरू किया गया। तथा करीब दो सौ से अधिक ट्रेक सूट भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल के माध्यम से वितरित किए गये। इसके बाद सनातन धर्म संस्कृत महाविद्यालय एवं आर एन भार्गव इंटर कालेज में भी छात्र छात्राओं को ट्रेक सूट वितरित किए गये।

इस मौके पर भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने बताया कि ओएनजीसी के सामाजिक दायित्व के तहत प. दीन दयाल उपाध्याय एक्सन एंड रिसर्च सोसायटी के सहयोग से पूरी मसूरी विधान सभा में सात हजार ट्रेक सूट सभी हिंदी माध्यमों के इंटर कालेज, हाई स्कूल, जूनियर हाई स्कूल व प्राथमिक विद्यालयों में वितरित किए गये जिसके तहत मसूरी के भी सभी हिंदी माध्यमों के विद्यालयों में करीब दो हजार ट्रेक सूट छात्र छात्राओं को वितरित किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के कबीना मंत्री व मसूरी विधायक लगातार मसूरी के स्कूलों के प्रति चिंतित रहते हैं व समय समय पर स्कूलों में स्कूल ड्रेस व कोट आदि वितरित करते रहते हैं। वहीं विद्यालयों के विकास में भी सहयोग करते रहते हैं। इसी कड़ी में उनके द्वारा ओएनजीसी से प्रयास किया गया व उनके माध्यम से व प. दीन दयाल उपाध्याय एक्सन एंड रिसर्च सोसाइटी के सहयोग से सभी स्कूलों में बच्चों को ट्रेक सूट वितरित किए जा रहे हैं।

इस मौके पर भाजपा मसूरी मंडल के उपाध्यक्ष अरविंद सेमवाल, छात्रसंघ अध्यक्ष मोहन शाही, अनिल अन्नू, विद्यालय की प्रभारी प्रधानाचार्या रितु रतूड़ी, कविता नेगी, रश्मि बिष्ट व नीरज आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking