April 16, 2024

गुरुद्वारा-मलिंगार मार्ग पर गिरे डीजल में कई स्कूटियां फिसली, स्कूटी सवार हुए चोटिल

मसूरी। लंढौर गुरूद्वारा चौक से मलिगार जाने वाले मुख्य मार्ग पर एक वाहन से डीजल गिर गया, जिस कारण बड़ी संख्या में स्कूटी सवार फिसल कर चोटिल हो गए। जिस पर स्थानीय दुकानदारों व निवासियों ने बुरादा डालकर मार्ग को चलने लायक बनाया। जिसके बाद वहां से दुपहिया वाहन जा सके।

छावनी क्षेत्र के गुरूद्वारा चौक से मलिंगार जाने वाले मुख्य मार्ग पर एक वाहन से डीजल गिर गया, जो सड़क पर फैल गया। डीजल गिरने से रोड पर फिसलन हो गयी। इससे बड़ी संख्या में रोड पर आने जाने वाले स्कूटी सवार फिसल कर गिर गए और चोटिल हो गये। वहीं कई चार पहिया वाहन भी फिसले लेकिन वह बच गये। मार्ग पर फिसलन होने के बाद स्थानीय दुकानदारों व निवासियों ने रोड पर बुरादा डालकर मार्ग को चलने लायक बनाया, जिसके बाद रोड की फिसलन कम हुई। हालांकि स्थानीय व्यापारी स्कूटी सवारों को सचेत भी करते रहे ताकि कोई चोटिल न हो।

स्थानीय निवासी राजेश मल्ल ने बताया कि यह घटना करीब साढे दस बजे की है। जब एक वाहन में रखा डीजल रोड पर गिर गया। उसके बाद रोड पर फिसलन हो गई व एक के बाद एक स्कूटी सवार गिरते गये, जिससे कई स्कूटी सवार चोटिल हो गये। इसके बाद दुकानदारों ने बुरादा एकत्र किया व रोड पर डाला। उन्होंने बताया कि फिसलन होने के कारण चालीस से पचास स्थानीय व पर्यटक स्कूटी सवार फिसल गये व स्कूटियों को भी नुकसान हुआ। उन्होंने बताया कि खड़ी चढाई होने के कारण स्कूटी सवार आते व जाते समय फिसलने पर बैलेंस नहीं बना पा रहे थे व उनकी स्कूटियां गिरती गई। जिन्हें स्थानीय लोगों ने उठाया। 

About Author

Please share us

Today’s Breaking