April 16, 2024

ट्रांसपोर्टरों की देशव्यापी हड़ताल से लोग परेशान, पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर की समस्या बढ़ी

मसूरी। केंद्र सरकार के नए व्हीकल एक्ट के विरोध में ट्रांसपोर्टरों द्वारा की जा रही अनिश्चितकालीन हड़ताल के बाद शहर में पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर की कमी होने लगी है। पेट्रोल पंप पर लंबी कतारे नजर आ रही है और शहर में मात्र दो पेट्रोल पंप होने के कारण स्थानीय लोगों के साथ ही पर्यटकों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वहीं गैस सिलेंडर की भी कमी बनी हुई है लोगों को घंटों इंतजार के बाद भी गैस नहीं मिला पा रही है।

इस संबंध में उत्तराखंड पेट्रोल पंप संगठन के अध्यक्ष आशीष मित्तल ने कहा कि पेट्रोल की कमी बनी हुई है लेकिन आज रात को उत्तराखंड के सभी पेट्रोल पंपों से टैंकरों को पेट्रोल लेने भेज दिया जायेगा और उन्हें उम्मीद है कि शीघ्र ही भरपूर मात्रा में पेट्रोल डीजल उपलब्ध हो पाएगा। हड़ताल के कारण पेट्रोल व डीजल की कमी होने से परेशानी हो रही है।

स्थानीय नागरिक सुमित कंसल ने कहा कि 2 घंटे से पेट्रोल लेने के लिए वह खड़े हैं लेकिन अब तक उन्हें पेट्रोल उपलब्ध नहीं हो पाया है उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही हड़ताल समाप्त नहीं हुई तो आने वाले समय में पेट्रोल डीजल गैस सिलेंडर दूध सब्जी आदि की समस्या उत्पन्न हो जाएगी। सबसे अधिक समस्या पर्यटकों को हो रही है जिन्हें लंबी दूरी तय करनी है और पर्याप्त मात्रा में पेट्रोल नहीं मिल पा रहा है। अगर यही स्थिति रही तो जनता को पेट्रोल के साथ डीजल, गैस व राशन, सब्जी आदि की भी परेशानी होगी। 

About Author

Please share us

Today’s Breaking