April 16, 2024

राजस्थान में होने वाली ताइक्वाडों प्रतियोगिता के लिए मसूरी के पांच खिलाडियों का चयन

मसूरी। राजस्थान में होने वाली इंडियन ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए सब जूनियर वर्ग, कैडेट वर्ग व जूनियर वर्ग में उत्तराखंड से 20 खिलाड़ियों का चयन हुआ है जिसमें पांच खिलाड़ी मसूरी के हैं।

विगत दिनों मसूरी एमपीजी कॉलेज में प्रथम ताइक्वांडो प्रतियोगिता आयोजित की गई थी जिसमें विभिन्न शहरो के 200 बच्चो ने प्रतिभाग किया था। इनमें द टॉस ब्रिज स्कूल, एशियन स्कूल हरियाणा, मसूरी ताइक्वांडो अकादमी, व दून कैंब्रिज स्कूल के ताइक्वाडों खिलाडियों ने प्रतिभाग किया था जिसमें सब जुनियर वर्ग, कैडेट वर्ग, व जुनियर वर्ग में 20 बच्चो का राजस्थान में होने वाली इंडियन ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। जो प्रतियोगिता में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे। जिन बच्चों का चयन हुआ है उसमें मसूरी ताइक्वांडो अकादमी के नितिन, अर्णव पंवार, तेज सिंह, मुस्कान और हर्षवर्धन है। 

मसूरी ताइक्वांडो अकादमी के प्रशिक्षक शत्रुघ्न ने कहा कि यह हमारे मसूरी के लिए गर्व की बात है। उन्होंने चयनित खिलाडियों को बधाई व शुभकामना दी। साथ ही उम्मीद जताई कि ये बच्चे राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उत्तराखंड व मसूरी का नाम रोशन करेंगे। वहीं बच्चों का चयन होने पर समिति के सदस्य अजय हांडा, अनु हांडा, नेहा अग्रवाल, चौधरी गगन सिंह, आशुतोष जोशी आदि ने भी सभी चयनित खिलाड़ियों को शुभकामनाए दी।

About Author

Please share us

Today’s Breaking