June 16, 2024

सनातन धर्म सभा ने उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म के लिए की गई टिप्पणी के खिलाफ किया प्रदर्शन

मसूरी। सनातन धर्म सभा लंढौर ने तमिलनाडु के युवा कल्याण और खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म के विरोध में की गई टिप्पणी पर प्रदर्शन किया व जुलूस निकाला। वहीं इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की व उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

सनातन धर्म सभा के नेतृत्व में लंढौर बाजार से घटाघर होते हुए प्रदर्शनकारियों ने शहीद भगत सिंह चौक तक रैली निकाली। इस मौके पर सनातन धर्म सभा को अग्रवाल महासभा ने भी समर्थन दिया। अग्रवाल महासभा के सचिव संदीप अग्रवाल ने कहा कि तमिलनाडु के मंत्री की सनातन धर्म के विरोध में की गई टिप्पणी की कड़े शब्दों में निंदा की व कहा कि अगर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई, तो आंदोलन को उग्र किया जायेगा।

इस मौके पर छावनी परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष बादल प्रकाश ने कहा कि उनकी टिप्पणी से सनातन धर्मियों में भारी आक्रोश है उन्होंने कहाकि सनातन धर्म सदभावना का धर्म है जो सभी को साथ लेकर चलता है ऐसे में उनकी टिप्पणी से गहरा आघात लगा है। वहीं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। रैली में संस्कृत महाविद्यालय के छात्र भी शामिल हुए।

इस मौके पर सनातन धर्म सभा अध्यक्ष दीपक अग्रवाल, महेद्र कुमार, अनिल गोयल, प्रकाश राणा, राकेश अग्रवाल, शरद गुप्ता, अभिलाष, सपना शर्मा, ज्योति पुंडोरा, परमजीत कोहली, नागेद्र उनियाल, अवतार कुकरेजा, राकेश ठाकुर, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

About Author

Please share us