May 24, 2024

मसूरी खेल एवं सांस्कृतिक समिति व रोटरी रन फार नेशन में वाइनबर्ग एलन का दबदबा रहा

मसूरी। मसूरी खेल एवं सांस्कृतिक समिति के तत्वाधान में रोटरी क्लब मसूरी, आईटीएम व नगर पालिका के सहयोग से आयोजित रन फाॅर नेशन दौड़ प्रतियोगिता में वाइनबर्ग ऐलन स्कूल का दबदबा रहा।

छावनी परिषद लंढौर के आईटीएम वेलफेयर सेंटर के समीप आयोजित रन फार नेशन दौड में मसूरी के 17 विद्यालयों के प्रतिभागियों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। अंडर 10 बालिका वर्ग में वाइन बर्ग की आलिया ने पहला, सेंट क्लेयर्स की आराध्या ने दूसरा, व सनातन धर्म गल्र्स स्कूल की प्रियांशी ने तीसरा स्थान हासिल किया वहीं अडर 10 बालक वर्ग में सेंट क्लेयर्स के अभिषेक ने पहला, सेंट लारेंस के अभय ने दूसरा व अंश ने तीसरा, स्थान हासिल किया। अंडर 12बालक में वाइन बर्ग ऐलन के आरभ ने पहला, सरस्वती शिशु विद्यामंदिर के अनिल, व सेंट लारेंस के सुमित ने तीसरा वहीं बालिका वर्ग में निर्मला की सोनिया ने पहला, राजकीय प्राथमिक विद्यालय लाइब्रेरी की ऋषिका ने दूसरा, निर्मला की प्रियांसी ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर 14 बालक में सेंट क्लेयर्स के अरमान सिंह ने पहला, वाइनबर्ग एलन के तन्मय ने दूसरा व एलन के ही अध्विक ने तीसरा व बालिका वर्ग में वाइनबर्ग एलन की सानवी नायक ने पहला, निर्मला की प्रांचल ने दूसरा व निर्मला की ही शानू मेलवान ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर 17 बालक में वाइनबर्ग एलन के अरमान वर्गिस ने पहला, घनानंद के पियूष ने दूसरा, व घनानंद के सिद्धार्थ ने तीसरा व बालिका वर्ग में निर्मला की अनीषा ने पहला, निर्मला की ज्योति ने दूसरा व प्रिया ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर 19 बालक में वाइनबर्ग एलन के संचित ने पहला, विद्यामंदिर के मनेष ने दूसरा व निर्मला के जुनेद ने तीसरा वहीं बालिका वर्ग में वाइनबर्ग एलन की मान्या रावत ने पहला, मसूरी गल्र्स की सपना ने दूसरा, व सनातन धर्म गल्र्स की मोनिका ने तीसरा स्थान हासिल किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि आईटीएम के निदेशक श्रीधर कटटी ने कहा कि हमारे देश नारा है स्वस्थ्य भारत सशक्त भारत इसके लिए सभी को आरोग्य बनाना चाहिए जिसके लिए इस तरह के आयोजन जरूरी है। प्रतियोगिता के छात्र छात्राओं ने स्वस्थ्य स्पर्धा से प्रतिभाग किया। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे से दूर करने, भाइचारे को बढाने में इस तरह के आयोजन जरूरी है। वहीं मसूरी खेल एंव सांस्कृतिक समिति के सचिव सेमुअल ने बताया कि यह 11वीं रन फार नेशन दौड है जिसमें मसूरी के विभिन्न विद्यालयों के करीब चार सौ छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

इस मौके पर समिति के अध्यक्ष सुरेंद्र राणा, राजेश सक्सेना, मनोरंजन त्रिपाठी, रोटरी अध्यक्ष फिरोज अली, परविदंर रावत, निखिल अग्रवाल, अर्जुन कैंतुरा, अरविंद सोनकर, शैलेद्र कर्णवाल, शिक्षा नेगी, डीके जैन, रजत अग्रवाल, समिति सदस्य व रोटेरियन मौजूद रहे।

About Author

Please share us