April 15, 2024

Breaking News: व्यापार संघ ने सुधारीकरण कार्य के चलते पर्यटकों को हो रही असुविधा पर पोस्टर लांच कर क्षमा याचना की

मसूरी। पर्यटन सीजन शुरू होने पर भी मालरोड सुधारीकरण का कार्य पूरा न होने पर मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने दो पोस्ट जारी किए जिसमें पर्यटकों को हो रही असुविधा के लिए क्षमा याचना की गई।

मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल के नेतृत्व में कुलड़ी क्षेत्र में खुदी मालरोड पर दो पोस्टर लॉच किए गये। जिसमें पर्यटकों को हो रही असुविधा के लिए पर्यटकों से क्षमा याचना की गई। इस मौके पर एसोशिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि प्रशासन द्वारा मालरोड के सौंदर्यीकरण कार्य को 30 अप्रैल तक पूरा करने का दावा किया गया था लेकिन अभी तक कार्य पूरा नहीं हो पाया। जिस कारण पर्यटकों सहित स्थानीय लोगों को परेशनियों का सामना करना पड़ रहा है। इस कारण मसूरी की छवि धूमिल हो रही है व उसका गलत संदेश देश में जा रहा है। जिसे देखते हुए एसोशिएशन ने सॉरी का केंपेन चलाया व पोस्टर लॉच किया। ताकि पर्यटकों को हो रही असुविधा के लिए खेद व्यक्त कर सकें। मसूरी को बेहतर बनाने के लिए कार्य प्रगति पर है। जो पर्यटक होलीडे पर आये है उनका होलीडे खराब न हो इसके लिए माफी मांगने वाले दो पोस्टर जारी किए गये हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह पोस्टर दुकानों पर लगाये जायेंगे ताकि पर्यटकों को इसका आभास हो कि सड़क खराब होने से उन्हें परेशानी हो रही है। तथा पर्यटकों का आभार व धन्यवाद भी करते हैं कि रोड खराब होने पर भी वह मसूरी आ रहे हैं।

इस मौके पर एसोएिशन के महामंत्री जगजीत कुकरेजा, उपाध्यक्ष अतुल अग्रवाल, नागेद्र उनियाल, धर्मपाल पंवार, मनोज अग्रवाल, पुष्पा पडियार, नरेद्र पडियार, सुबोध कपूर, प्रकाश राणा, सलीम अहमद, संजय अग्रवाल, शिव अरोड़ा सहित व्यापारी मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking