July 16, 2024

Mussoorie Update: भाजपा मसूरी मंडल ने अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर नर्सों को किया सम्मानित

मसूरी। अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर भाजपा मसूरी मंडल द्वारा उप जिला चिकित्सालय लंढौर में केक काटा गया। वहीं भाजपा मसूरी मंडल द्वारा छः नर्सों को गुलाब का फूल और शॉल भेंट कर सम्मानित किया गया।

भाजपा मसूरी मंडल द्वारा अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर उप जिला चिकित्सालय में अस्पताल प्रशासन द्वारा नर्सों के सम्मान में केक काटा गया। इस अवसर पर उप जिला चिकित्सालय में कार्यरत नर्स मनीषा ने बताया कि आज नर्स डे पर अस्पताल में कार्यरत सभी कर्मचारियों के साथ ही भाजपा मसूरी मंडल द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया है जिसके लिए नर्सें उनका आभार व्यक्त करती हैं।

अस्पताल के सीएमएस डॉ यतेंद्र सिंह ने कहा कि अस्पताल प्रशासन की ओर से नर्स डे पर कार्यक्रम आयोजित किया गया है व केक काटा गया है। उन्होंने कहा कि नर्स का जीवन चुनौतियों से भरा होता है और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

इस अवसर पर भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष राकेश रावत ने कहा कि कोविड काल के दौरान नर्सों के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। इस दौरान जहां इंसान इंसान से दूर भाग रहा था, तो नर्सें अपनी जान हथेली पर रखकर लोगों की सेवा में जुटी हुई थी और रोगियों को नया जीवन दे रही थी।

इस मौके पर डा. प्रदीप राणा, अभिनव वैदिक, डा. विरेंद्र पांगती सहित डा. बीना सिंह, डा. मीता श्रीवास्तव, डा. मनीषा पुंडीर, डा. पल्लवी टोलिया सहित भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष गीता कुमाई, महामंत्री कुशाल राणा, अनीता जवाड़ी, विजय बिंदवाल आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking