July 16, 2024

Breaking News: भाजपा महानगर उपाध्यक्ष पुष्पा पडियार के नेतृत्व में सिविल सर्विस सेवा दिवस पर एसडीएम को किया सम्मानित

मसूरी। सिविल सर्विस सेवा दिवस पर भाजपा महानगर महिला मोर्चा उपाध्यक्ष पुष्पा पडियार के नेतृत्व में एसडीएम मसूरी नंदन कुमार को शाल भेंट कर सम्मानित किया गया। इस दौरान उनसे अपेक्षा की है कि वह मसूरी के विकास में अपना योगदान व स्वच्छ प्रशासन देने का कार्य करेंगे।

एसडीएम कार्यालय में आयोजित सिविल सर्विस सेवा दिवस पर भाजपा महानगर महिला मोर्चा उपाध्यक्ष पुष्पा पडियार के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित कर एसडीएम मसूरी नंदन कुमार को शाल भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर महानगर महिला मोर्चा उपाध्यक्ष पुष्पा पडियार ने कहा कि भारत की आजादी के बाद तत्कालीन गृह मंत्री सरदार बल्लभ भाई पटेल ने नव नियुक्त सिविल सर्विस सेवा के अधिकारियों को प्रोत्साहित करने के लिए संबोधित किया था। जिसके बाद वर्ष 2006 में 21 अप्रैल को इसे सिविल सर्विस सेवा दिवस मनाना शुरू किया गया। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी शहर में कानून व्यवस्था बनाने का कार्य करते हैं तथा जनता की समस्याओं के समाधान का कार्य करते हैं। इन दिनों शहर में विकास कार्य चल रहे हैं जिसमें एसडीएम अधिकारियों के साथ तालमेल बना कर कार्य कर रहे हैं। उनसे शहरवासियों की अपेक्षा है कि वे इन कार्यों को सीजन से पहले पूरा करेंगे व जनता की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से करेंगे।

इस मौके पर एसडीएम नंदन कुमार ने कहा कि उनका प्रयास है कि शहर की समस्याओं का समय रहते समाधान किया जायेगा। साथ ही व्यवस्थाओं को बनाने में सभी के सहयोग से कार्य किया जायेगा, ताकि सीजन शुरू होने तक सभी कार्य पूरे हो जायें व शहर की व्यवस्था पटरी पर आ जाय।

इस मौेके पर अनीता पुंडीर, चंद्रकला सयाना, नमिता कुमाई, मंजू चौहान, पुष्पा पुंडीर, प्रमिला नेगी, राजेश्वरी नेगी, निमिता नयाल, आदि मौजूद रही।

About Author

Please share us

Today’s Breaking