April 15, 2024

एक अज्ञात वाहन ने कई दुकानों को किया क्षतिग्रस्त, व्यापार संघ ने की कार्यवाही की मांग

मसूरी। लंढौर बाजार में विगत रात्रि एक अज्ञात वाहन द्वारा कई दुकानों के छज्जे तोड़ने व एक दुकान को पूरी तरह क्षतिग्रस्त किए जाने से स्थानीय व्यापारियों में काफी आक्रोश है। इस पर व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल के नेतृत्व में व्यापारी कोतवाली पहुंचे व ज्ञापन देकर लंढौर बाजार में बड़े वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाने व दोषी वाहन का पता लगा कर कार्रवाई करने की मांग की है।

लंढौर बाजार में गत रात्रि एक ट्रक ने पांच दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसमें बबलू गारमेंट, पैराडाइज कास्मेटिक, अरोरा प्रोविजन स्टोर, शमा कम्युनिकेशन व भारत वस्त्र भंडार है। इसके साथ ही अरोरा प्रोविजन की दुकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दी। जबकि यह मार्ग संकरा है और ऐसे में बड़े वाहनों के आगमन से कई दुकानों को नुकसान पहुंच रहा है। इस क्षेत्र में बड़े वाहनों पर पहले से प्रतिबंध है लेकिन पुलिस विभाग की कमी के कारण ऐसे वाहनों पर अंकुश नहीं लगाया जा रहा है, जिससे व्यापारियों को नुकसान उठाना रहा है।

यह भी पढ़ें: मैथोडिस्ट चर्च में ट्रेडर्स एसोसिएशन ने मनाया इस्टर पर्व, बच्चों की प्रतियोगिता आयोजित की

इस संबंध में मसूरी व्यापार मंडल के महासचिव जगजीत कुकरेजा ने बताया कि विगत माह भी एक भारी वाहन द्वारा बाजार की कई दुकानों के शटर और छज्जे तोड़ दिए गए थे और विगत रात्रि भी एक भारी वाहन द्वारा कई दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जबकि भारी वाहनों पर लंढोर बाजार में प्रतिबंध भी है, इसके बाद भी पुलिस ऐसे वाहनों पर प्रतिबंध लगाने में नाकाम है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कोतवाली मसूरी को एक ज्ञापन दिया गया है। मांग की गई है कि पुलिस क्षेत्र में रात्रि गश्त को बढ़ाएं और ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाए।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय पर्यटन मंत्री रेड्डी ने उत्तरकाशी जिले केे सीमांत गावों का किया भ्रमण, ITBP जवानों से मिले

इस मौके पर व्यापार संघ के अध्यक्ष रजत अग्रवाल, उपाध्यक्ष अतुल अग्रवाल, नागेद्र उनियाल, मनोज अग्रवाल, राज कुमार, सलीम अहमद, अनिल अरोरा, शाहिद सहित व्यापारी भी मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking