July 16, 2024

उपजिलाधिकारी ने माल रोड पर कछुआ गति से हो रहे कार्य को लेकर अधिकारियों को लगाई फटकार

मसूरी। माल रोड पर खोदी गई सड़कों की मरम्मत का कार्य धीमी गति से होने को लेकर उप जिलाधिकारी नंदन कुमार ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और तय समय पर कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उप जिलाधिकारी नंद कुमार ने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की व माल रोड का निरीक्षण भी किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। बैठक में मौजूद लोनिवि के सहायक अभियंता राजेंद्र पाल ने कहा कि दो दिनों में रोड का समतलीकरण कर दिया जायेगा। जबकि एमडीडीए के सहायक अभियंता अभिषेक भारद्वाज ने कहा कि लोक निर्माण विभाग के अधिकारी अन्य विभागों से तालमेल नहीं बना पा रहे जिस कारण विलंब हो रहा है। वहीं पेयजल निगम के अधिशासी अभियंता संदीप कश्यप ने कहा कि आगामी दो दिनों में मालरोड पर पानी की लाइन की जांच का कार्य शुरू कर दिया जायेगा व उसमें पानी चलाया जायेगा।

इस मौके पर होटल एसेसिएशन के अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने बताया कि आगामी वीक एंड पर बड़ी संख्या मे पर्यटकों की बुकिंग है ऐसे में मालरोड का समतलीकरण जरूरी है। वहीं कहा कि पहले अंबेडकर चौक से झूलाघर तक कार्य किया जाय व उसके बाद गांधी चौक से अंबेडकर चौक तक व उसके बाद झूलाघर से एसबीआई तक कार्य किया जाय ताकि रोड खुली रहे व पर्यटकों को परेशानी न हो।

इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता राजेंद्र पाल ने बताया कि माल रोड पर पानी की लाइन और सर्विस लाइन बिछाने के दौरान कुछ दिक्कतें आ रही है साथ ही समय-समय पर पानी का छिड़काव भी किया जा रहा है और कार्य को तेज गति से किये जाने के लिए मशीनों और मजदूरों की संख्या बढ़ाई जा रही है। उन्होंने बताया कि तय समय पर माल रोड का कार्य पूर्ण कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: पुष्‍कर सिंह धामी सरकार के बजट में क्या है युवाओं के लिए, बजट की खास बातें

उपजिलाधिकारी नंदन कुमार ने बताया कि अधिकारियों को तय समय पर कार्य पूर्ण करने के साथ ही गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने की बात कही गई है। उन्होंने कहा कि माल रोड पर खुदाई के दौरान कुछ दिक्कतें आ रही है जिसको अधिकारियों के साथ मिलकर दुरुस्त कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंराज्य आंदोलनकारियों ने क्षैतिज आरक्षण बिल पास करने पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया

बैठक में कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली, जल संस्थान के सहायक अभियंता टीएस रावत, लोनिवि के अवर अभियंता पुष्पेद्र खेडा, विद्युत विभाग के एसडीओ पंकज थपलियाल सहित होटल एसेसिएशन के महामंत्री अजय भार्गव आदि मौजूद रहे।

About Author

Please share us

Today’s Breaking