May 24, 2024

सेंट लारेंस हाई स्कूल के शिक्षक सेमुअल चंद्रा राष्ट्रीय ब्लाइंड फुटबाल प्रतियोगिता में बतौर रेफरी नियुक्त हुए

मसूरी। आगामी 28 मार्च से 3 अप्रैल तक देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्टस कालेज मैदान में राष्ट्रीय दृष्टिबाधित फुटबाल फैडरेशन एवं उत्तराखंड ब्लाइंड स्पोर्टस एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित नेशनल ब्लाइंड फुटबाल प्रतियोगिता में मसूरी के सेंट लारेंस हाई स्कूल के व्यायाम शिक्षक एवं ब्लाइंट फुटबाल के राष्ट्रीय रैफरी सेमुअल चंद्र को रैफरी नियुक्त किया गया है।

सेंट लारेंस के व्यायाम शिक्षक व ब्लाइंड फुटबाल के राष्ट्रीय रैफरी सेमुअल को 28 मार्च से 3 अप्रैल तक देहरादन के महाराणा प्रताप स्पोर्टस कालेज में होने वाले नार्थ जोन व सेंट्रल जोन ब्लाइंड फुटबाल प्रतियोगिता में बतौर रैफरी नियुक्त किया गया है।

सेमुअल चंद्र ने बताया कि उत्तराखंड ब्लाइंड स्पोर्टस एसोसिएशन के अध्यक्ष अनंत प्रकाश मेंहरा ने निदेशक माध्यममिक शिक्षा उत्तराखंड को पत्र भेज कर सेमुअल चंद्र को बतौर रैफरी नियुक्त करने की सूचना दी जिस पर उपनिदेशक माध्यमिक शिक्षा जगमोहन सोनी ने अनुमति प्रदान की। सेमुअल चंद्र ने बताया कि प्रतियोगिता में देश के 12 राज्यों के 130 से अधिक ब्लाइंड फुटबाल खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे। उन्होंने रैफरी नियुक्त होने पर कहा कि राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में चयन होना उनके लिए व मसूरी जैसे छोटे शहर के लिए गर्व की बात है।

यह भी पढ़ें: शह मात के खेल में अमित गुप्ता ने मारी बाजी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष बने, अब गुटबाजी थामने की रहेगी चुनौती

About Author

Please share us